Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ का आरोप, संगीत सोम सेना के प्रमुख सहित 10 के खिलाफ FIR

मेरठ के सरधना इलाके में बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता संगीत सोम के एक संगठन के अध्यक्ष समेत 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2022 17:39 IST
FIR against 10 including Sangeet Som Sena chief- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO FIR against 10 including Sangeet Som Sena chief

Highlights

  • संगीत सोम के संगठन के अध्यक्ष के खिलाफ FIR
  • मेरठ में बिरयानी के ठेले में पर तोड़फोड़ का मामला
  • सचिन खटीक सहित 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

लखनऊ: मेरठ के सरधना इलाके में बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता संगीत सोम के एक संगठन के अध्यक्ष समेत 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बिरयानी का ठेला लगाने वाले शख्स साजिद ने दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया है कि सरधना-बिनौली रोड पर उसके बिरयानी के ठेले में संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक सहित 10 लोगों ने तोड़फोड़ की और सारा खाना फेंक दिया गया और उसके सारे पैसे भी छीन लिए। 

पुलिस ने बताया कि संगीत सोम ने स्वीकार किया कि सचिन उनके संगठन का अध्यक्ष है। सोम ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘नवरात्रि पर मांस के ठेले लगाये गए इसका मतलब है कि पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया। इसलिए हमारे लोगों ने ठेला हटाया होगा।’’ थाना प्रभारी सरधना लक्ष्मण वर्मा ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है। इस सिलसिले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

बता दें कि संगीत सोम 2012-2022 के बीच सरधना से भाजपा विधायक थे और इस बार चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अतुल प्रधान से हार गए। इस घटना के बाद दो समुदायों से मामला जुड़ा होने के कारण इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है। पीड़ित दुकानदार की तरफ से तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement