Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Firozabad Road Accident: 9 माह की प्रेग्नेंट महिला को ट्रक ने कुचला, पेट फटने से नवजात 5 फीट दूर जा गिरी

Firozabad Road Accident: महिला के पति रामू ने कहा कि मेरे आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया और वह तड़प-तड़प कर मर गई। उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था। वहीं, दूर जाकर गिरी मेरी बच्ची रो रही थी।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 14, 2022 23:56 IST
Firozabad Road Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Firozabad Road Accident

Highlights

  • प्रेग्नेंट महिला पति के साथ बाइक पर मायके जा रही थी
  • डंपर की टक्कर से महिला की गई जान
  • इस हादसे में फटे पेट से बच्ची ने लिया जन्म

Firozabad Road Accident: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के बरतारा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक ट्रक ने गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिसने भी ये हादसा देखा उसकी रूह कांप गई। वहीं, इस हादसे में एक चमत्कार देखने को मिला। ट्रक ने महिला को इतनी बुरी तरह कुचला कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका पेट फट गया, जिससे उसकी बच्ची बाहर आ गई। उसके गर्भ में पल रही बच्ची 5 फीट दूर जाकर सड़क पर गिर गई। वहां लोग यह देखकर हैरान रह गए कि बच्ची सही सलामत पेट से बाहर निकल आई।

पति के साथ बाइक पर जा रही थी, ट्रक कुचलता हुआ निकल गया

घटना बुधवार को नरखी थाना क्षेत्र के बरतारा गांव के पास की है। 26 वर्षीय गर्भवती कामिनी अपनी बाइक पर पति रामू के साथ कोटला फरिहा में अपने माता-पिता के घर जा रही थी, तभी हादसा हुआ। सामने से आ रही कार की चपेट में आने से बचने के प्रयास में रामू ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया। कामिनी नीचे गिर गई और पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। जैसे ही वह ट्रक के नीचे आई उसका पेट फट गया और बच्ची सही-सलामत बाहर आ गई।

गर्भ फटने के कारण महिला की मौत
बच्ची को तुरंत फिरोजाबाद जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने कहा कि बच्ची 'बिल्कुल ठीक है और अभी उसको इलाज की जरूरत है। जबकि मां कामिनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों का कहना है कि कामिनी की शादी 2 साल पहले हुई थी। महिला की मौत गर्भ फटने के कारण बताई जा रही है। घटना के संबधं में SHO ने कहा कि ट्रक ड्राइवर फरार हो गया और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पति की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की जाएगी।

9 माह की प्रेग्नेंट थी कामिनी
हादसे के बाद रामू ने कहा कि मेरे आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया और वह तड़प-तड़प कर मर गई। उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था। वहीं, दूर जाकर गिरी मेरी बच्ची रो रही थी। उसने बताया, 'कामिनी 9 माह की प्रेग्नेंट थी। उसने मुझसे बुधवार सुबह बोला कि मायके वालों की याद आ रही है, मुझे वहां घुमा लाइए। बच्चा होने के बाद 4 महीने तक नहीं जा पाऊंगी। मैं उसको बाइक से लेकर घर से 9 बजे निकला। घर से ससुराल की दूरी 40 किलोमीटर होगी।'

उसने बताया कि हम मुश्किल से 5 किलोमीटर ही आगे बढ़े होंगे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कामिनी बाइक से गिर गई। हादसे के बाद मेरे होश उड़ गए, मैं कामिनी को देख रहा था। तब उधर से गुजर रहे लोगों ने मेरी बच्ची को उठाया। मैं उसे लेकर वहीं बैठा था तब कुछ लोग उसे लेकर जिला अस्पताल गए। एंबुलेंस आने के बाद मैं पत्नी के शव के साथ अस्पताल पहुंचा।

(इनपुट- IANS)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement