Friday, April 19, 2024
Advertisement

कुत्ते को फंदे से लटकाया, फिर तड़पा-तड़पाकर मार डाला- वीडियो वायरल

मामला सामने आने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। इस वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए नजर आ रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 14, 2022 14:02 IST
फंदे से लटका कुत्ते को मार डाला - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फंदे से लटका कुत्ते को मार डाला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां के दो युवकों ने एक कुत्ते को फांसी के फंदे से लटकाकर मार डाला। वीडियो सोमवार को वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। इस वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए दिख रहे हैं। 

रस्सी को दोनों पूरी ताकत से खींच रहे

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये युवक अपने-अपने हाथों में रस्सी का एक-एक सिरा भी पकड़ा हुआ है। जिसे दोनों अपनी ओर पूरी ताकत से खींच रहे हैं, ताकि कुत्ते का दम घुट जाए। फिलहाल पुलिस की जांच में यह पता चला है कि यह मामला ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हुआ है वह लगभग तीन महीने पुराना है। 

कुत्ते से गांव के लोग परेशान थे: ग्रामीण

वहीं, मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद ग्रामीण सहमे हुए हैं। वह किसी से भी इस मामले में बात नहीं करना चाहते। ग्रामीण का कहना है कि जिस कुत्ते का वीडियो अब वायरल हुआ है। वह लगभग तीन महीने पुराना है। उस कुत्ते से गांव के लोग परेशान थे। तब युवकों ने आपस में मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था।

नवजात को मुंह में दबाकर घूमता रहा कुत्ता 

एक अन्य खबर में झांसी में गुमनावारा रोड पर शनिवार दोपहर को एक नवजात बच्ची मृत मिली। डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची का जन्म दो-तीन दिन पहले ही हुआ होगा। स्ट्रीट डॉग मुंह में दबाकर उसे ले जा रहा था। लोगों ने कुत्ते को भगाकर पुलिस को इसकी खबर दी। नवजात बच्ची की नाभी में क्लिप लगी थी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement