Sunday, May 05, 2024
Advertisement

गोरखपुर: बेटे ने 4 दिन से चारपाई के नीचे छिपाया था मां का शव, दुर्गंध से परेशान पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

45 वर्षीय बेटे ने अपनी 82 साल की मां का शव घर में चारपाई के नीचे छिपाकर रखा हुआ था। वह धूप-अगरबत्ती आदि से शव की दुर्गंध को छिपाता था लेकिन मंगलवार को जब दुर्गंध ज्यादा फैल गई तब आस-पास के लोगों को जानकारी हुई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 13, 2022 22:03 IST
इस घर में बेटे ने...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस घर में बेटे ने चारपाई के नीचे छिपाया था मां का शव

गोरखपुर (उप्र): यूपी के गोरखपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां का शव घर में चारपाई के नीचे चार दिन से छिपाए रखा था। शव से दुर्गंध आने के बाद आस-पास के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला सेवानिवृत्त शिक्षिका थी और युवक उसका इकलौता पुत्र है।

जानें क्या है पूरा मामला

घटना गोरखपुर जिले के शिवपुर सहबाजगंज की है। यहां 45 वर्षीय बेटे ने अपनी 82 साल की मां का शव घर में चारपाई के नीचे छिपाकर रखा हुआ था। वह धूप-अगरबत्ती आदि से शव की दुर्गंध को छिपाता था लेकिन मंगलवार को जब दुर्गंध ज्यादा फैल गई तब आस-पास के लोगों को जानकारी हुई। पुलिस ने पड़ोसियों की ओर से घर से दुर्गंध आने की शिकायत पर मंगलवार को शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने की पुलिस को सूचना दी। जब घर के अंदर जाकर देखा तो महिला का शव चारपाई के नीचे पड़ा था।

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP), उत्तरी, मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि शव चार-पांच दिन पुराना है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का बेटा निखिल मिश्रा उर्फ डब्बू शराब का आदि है और मानसिक रूप से भी अस्थिर है और ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा है। पूछताछ में बेटे ने कहा कि पांच दिन पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई थी, लेकिन अंतिम संस्कार के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।'' उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार, निखिल की पत्नी और उसका बेटा भी घर में रह रहे थे लेकिन 15 दिन पहले उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ मायके चली गई क्योंकि निखिल का अक्सर उससे झगड़ा होता रहता था। मकान में कुछ किराएदार भी रहते थे लेकिन निखिल के व्यवहार के चलते वे भी एक महीने पहले घर छोड़कर चले गए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement