Friday, March 29, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में तेंदुआ दिखने से दहशत फैली, सर्च ऑपरेशन में नहीं मिली 'बड़ी बिल्ली'

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-16बी स्थित ग्रुप हाउसिंग क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने की सूचना पर क्षेत्र में दहशत फैल गई। कई घंटे का सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 28, 2022 22:33 IST
leopard- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE तेंदुआ (प्रतीकात्मक फोटो)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक पॉश सोसाइटी में तेंदुआ देखे जाने का मामला सामने आया है। लोगों का दावा है कि उन्होंने तेंदुए को देखा। हालांकि, सर्च ऑपरेशन में इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-16बी स्थित ग्रुप हाउसिंग क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने की सूचना पर क्षेत्र में दहशत फैल गई। कई घंटे का सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन टीम को अब तक तेंदुआ नहीं मिला। फिलहाल लोगों को सावधान रहने के लिए कहा गया है।

सोसायटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने जारी किया अलर्ट

दरअसल, अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से मंगलवार की सुबह एक अलर्ट जारी किया गया। सुबह करीब 9:15 बजे सोसाइटी के सभी निवासियों को यह मैसेज भेजा गया, जिसमें लिखा गया है कि एक लेपर्ड अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी के आसपास देखा गया है। सभी लोगों से निवेदन है कि अपने घरों में बने रहें। बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें। खासतौर से बच्चों को बाहर नहीं जाने दें।

देर शाम को भी टीम ने सर्च अभियान चलाया
सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची और आसपास के क्षेत्रों में कई घंटे सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन खबर लिखे जाने तक तेंदुआ मिलने की पुष्टि नहीं हो सकी। एक अधिकारी ने कहा कि सूचना पर वन विभाग की टीम ने आसपास के क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया, लेकिन तेंदुआ या किसी अन्य जंगली जानवर की पुष्टि नहीं हो सकी। देर शाम को भी टीम ने सर्च अभियान चलाया। लोगों को फिर भी सतर्क रहने के लिए कहा गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement