Thursday, May 16, 2024
Advertisement

UP: योगी सरकार 2.0 से खौफ में हिस्ट्रीशीटर, थाने पहुंचकर खुद लगा रहे हाजिरी

योगी राज में बदमाश किस कदर खौफजदा हैं इस बात कि तस्दीक अपराधी अपने हाथों में 'अपराध नहीं करूंगा' लिखे पर्चें लेकर थानों में हाजिरी लगाकर दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2022 15:17 IST
योगी आदित्यनाथ - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV योगी आदित्यनाथ 

Highlights

  • थाने पहुंचकर अपराधी लगा रहे हाजिरी
  • यूपी पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाया विशेष अभियान
  • हिस्ट्रीशीटर भविष्य में अपराध नहीं करने की खा रहे कसम

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत से जहां एक तरफ पार्टी में जश्न का माहौल है, वहीं सूबे के बदमाशों में पहले से अधिक दहशत में आ गए हैं। जिसका मुख्य कारण कोई और नहीं बल्कि स्वयं योगी आदित्यनाथ हैं। आलम यह है कि जब से सूबे में योगी सरकार को फिर से जीत मिली है, तभी से बदमाशों के हौसले पस्त हो चुके हैं। प्रदेश के कई बदमाश और हिस्ट्रीशीटर एक बार फिर से थानों में लाइन लगाकर अपनी हाजिरी लगाने पहुंच रहे हैं। योगी राज में बदमाश किस कदर खौफजदा हैं इस बात कि तस्दीक अपराधी अपने हाथों में 'अपराध नहीं करूंगा' लिखे पर्चें लेकर थानों में हाजिरी लगाकर दे रहे हैं।

अपराधियों को सता रहा एनकाउंटर का डर

प्रदेश में स्थित कई थानों से ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है, जहां हिस्ट्रीशीटर हाथ में 'अपराध नहीं करूंगा' की पर्ची लेकर थानों के बाहर लाइन लगाकर अपनी हाजिरी लगा रहे हैं। अकेले सहारनपुर के अलग-अलग थानों में बीते तीन दिनों के अंदर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटरों ने हाजिरी लगाकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई है। वहीं चिलकाना थाना में 10 से 11, गागलहेडी में 8 जबकि सरसावा थाना में 4 अपराधियों ने हाजिरी लगाई. पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जिसका असर अब दिखने लगा है अपराधी स्वयं थाने पहुंचकर अपने गुनाहों की माफी मांग रहे हैं। साथ ही भविष्य में कभी भी कोई अपराध नहीं करने की कसम भी खा रहे हैं। योगी सरकार के दोबारा से सत्ता में आने के बाद से सूबे के अपराधियों को उनका एकाउंटर होने का डर सता रहा है।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement