Friday, May 10, 2024
Advertisement

यूपी में कांग्रेस को तगड़ा झटका: राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस को बताया कमजोर

कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने पार्टी को लेकर डरावने खुलासे किए हैं। इमरान ने साफ तौर पर कहा है कि यूपी में कांग्रेस है ही नहीं, यहां पर सिर्फ सपा और भाजपा के बीच लड़ाई है। इमरान पीए मोदी को लेकर एक बार विवादित बयान दे चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 10, 2022 12:28 IST
Imran Masood- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फाइल फोटो

Highlights

  • PM मोदी पर दिया था विवादित बयान
  • इमरान ने कांग्रेस को यूपी में बताया कमजोर
  • आज सपा के साइकिल पर सवार होंगे

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022: कांग्रेस को यूपी में बहुत जोर का झटका लगा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने पार्टी छोड़नेकी घोषणा कर दी है। आज इमरान कांग्रेस का हाथ छोड़कर समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार होने वाले हैं। सहारनपुर में इंडिया टीवी के स्पेशल शो 'रिपोर्टर बाइक वाली' के दौरान नए प्लान और पुरानी पार्टी को लेकर भविष्यवाणी की। इमरान की बातें कांग्रेस के भविष्य को लेकर भयावह मालूम होती हैं।

कांग्रेस छोड़ने को लेकर इमरान मसूद ने साफ तौर पर कहा कि यूपी में कांग्रेस बेहद कमजोर है। यहां पर सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच लड़ाई है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस की रणनीति को भी कमजोर बताया। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को थैंक्स कहा। आज समाजवादी पार्टी में शामिल होने से पहले इमरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बैठक करने वाले हैं।

मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी दी थी

इमरान विवादित बयान के कारण भी चर्चा में रह चुके हैं। इमरान ने ही मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी दी थी। इसके बाद ये काफी दिन तक चर्चा में बने थे। मुसलमानों को लेकर अक्सर बयान देते रहते हैं। आज बातचीत के दौरान भी वे मुसलमान वोटरों और उनकी स्थिति को लेकर बोले। इस दौरान इमरान ने भाजपा के ऊपर आरोप भी लगाए। 

इमरान मसूद का राजनीतिक सफर
इमरान मसूद के राजनीतिक सफर की बात करें तो ये पूर्व सांसद काजी रशीद मसूद के भतीजे हैं। 2007 में पहली बार निर्दलीय विधायक बने और सहारनपुर नगर पालिका के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। सहारनपुर में इमरान की मजबूत पकड़ बताई जाती है। उम्मीद है कि इमरान यहीं से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement