Friday, March 29, 2024
Advertisement

Jaunpur News: जौनपुर में युवक ने मुंबई से आए ताऊ के परिवार पर की फायरिंग, एक बुजुर्ग की मौत, 4 घायल

रामनगर निवासी रविंद्र यादव का परिवार दो दिन पहले मुंबई से आया है। सोमवार की रात करीब 12 बजे परिवार के लोग भोजन के बाद अपने-अपने कमरे में थे, तभी पड़ोस का आकाश उर्फ राजू पिस्टल लेकर पहुंचा।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 03, 2022 17:18 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Police

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर बिधमौवा गांव में सोमवार की रात करीब 12 बजे एक युवक ने एक ही परिवार के पांच लोगों पर गोली चला दी, जिससे इसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायल अन्य सदस्यों का अस्पताल में उपचार चल रहा है जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी और पीड़ित रिश्तेदार हैं।

पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम

जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि रामनगर निवासी रविंद्र यादव का परिवार दो दिन पहले मुंबई से आया है। सिंह ने यादव की बेटी खुशबू के हवाले से बताया कि सोमवार की रात करीब 12 बजे परिवार के लोग भोजन के बाद अपने-अपने कमरे में थे, तभी पड़ोस का आकाश उर्फ राजू पिस्टल लेकर पहुंचा। उन्होंने बताया कि राजू ने पहले रविंद्र के पिता राजबली (65) पर गोली चलायी, यह देखकर रविंद्र की मां शांति देवी (60), पत्नी विमला देवी (40) और बेटा गौरव (13) कमरे से बाहर आए तो राजू ने इन्हें भी गोली मार दी।

सनकी है हमलावर युवक, पहले भी जा चुका है जेल
उन्होंने बताया कि रविन्द्र यादव (42) को उसने पिस्टल की मुठिया से मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही राजबली की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि स्‍थानीय निवासियों ने दावा किया कि हमलावर युवक सनकी किस्म का है और मुंबई में वह एक मामले में जेल भी जा चुका है।

आपको बता दें कि मृतक राजबली और आरोपील के पिता सूर्यबली दोनों सगे भाई है। वह 15 दिन पहले वह जेल से रिहा हुआ था। वारदात के बाद मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। मंगलवार सुबह रामनगर छावनी में तब्दील नजर आया। घटना की सूचना फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है।

(इनपुट- भाषा)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement