Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोर्ट परिसर में जज ने खुद को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, जानें क्यों

घटना तब हुई जब जज साहब अदालत परिसर में अपने कक्ष के अंदर गाउन पहन रहे थे। इस दौरान गलती से जज ने अपनी ही रिवॉल्वर से गोली चलने से घायल हो गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 22, 2023 9:56 IST
जज ने खुद को मारी गोली- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जज ने खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश: मिजार्पुर अदालत परिसर में एक जज ने खुद को गोली मार ली। दरअसल, जज ने खुद को गलती से गोली मारी है। बताया जा रहा है कि घटना तब हुई जब जज साहब अदालत परिसर में अपने कक्ष के अंदर गाउन पहन रहे थे। इस दौरान गलती से जज ने अपनी ही रिवॉल्वर से गोली चलने से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिसर में मौजूद अधिवक्ता उन्हें देखने के लिए दौड़ पड़े।

लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से जमीन पर गिरा

अतिरिक्त जिला न्यायाधीश तलवार सिंह को तुरंत मिजार्पुर के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया और उनके पैर से गोली निकाल दी गई। मिजार्पुर पुलिस ने कहा कि जज अपने चैंबर में थे और गाउन पहने थे। इसी बीच, उनका लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से जमीन पर गिर गया और उससे निकली गोली उनके पैर में जा लगी।

घायल न्यायाधीश की सहायता के लिए न्यायालय परिसर में मौजूद अधिवक्ता दौड़े और उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। अधिकारियों ने बताया कि इलाज के बाद अब वह खतरे से बाहर है।

UP: घर लौट रही लड़की को युवक ने मारी गोली 

वहीं, बुधवार देर शाम यूपी के भदोही जिले के सुरयावा थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते कोचिंग से घर लौट रही लड़की को एक युवक ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद साथ जा रही बहन की सूचना पर वहां पहुंचे परिजन उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के मुताबिक, कांतीराम पुर गांव निवासी सुनील बिंद की 15 साल की बेटी अनुराधा बिंद अपनी चचेरी बहन निशा बिंद के साथ कोचिंग से रात करीब 8:00 लौट रही थी, तभी रास्ते में सुनसान जगह पर पहले से घात लगाकर बैठे ऊंज थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव निवासी अरविंद विश्वकर्मा (22) ने अचानक अनुराधा की कनपटी पर गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

ये भी पढे़ं- 

SP नेता अबू आजमी को जान से मारने की मिली धमकी, हाल ही में औरंगजेब का किया था समर्थन

बागेशवर धाम सरकार का विवाद दिल्ली तक पहुंचा, समर्थकों का आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement