Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भैया' दिव्येंदु शर्मा ने ओटीटी को लेकर कही ये बात

दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर सीरीज में मुन्ना भैया का रोल प्ले किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2022 20:58 IST
दिव्येंदु शर्मा - India TV Hindi
Image Source : PR दिव्येंदु शर्मा 

Highlights

  • दिव्येंदु ने 'प्यार का पंचनामा' में लिक्विड के रोल से मशहूर हुए थे।
  • दिव्येंदु ने अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में काम किया है।

प्यार का पंचनामा, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम कर चुके मिर्जापुर सीरीज के मुन्ना भैया के रूप में मशहूर दिव्येंदु शर्मा ने हमें कुछ सबसे यादगार किरदार दिए हैं, जिन्हें जनता ने उनके एक्टिंग स्किल के कारण पसंद किया है, विशेष रूप से मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव का उनका किरदार बेहद लोकप्रिय है। ऐसे में, इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि कैसे उनका काम बोलता है, फिर चाहे मीडियम कोई भी हो। 

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट- 'हमारी बेटी लेगी सीख'

जहां कई लोगों ने एक स्टार की सफलता के लिए सिनेमाघरों को जिम्मेदार ठहराया, वहीं दिव्येंदु वह है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म के मेनस्ट्रीम बनने से पहले ही वहाँ के स्टार बन गए। ओटीटी सीरीज पर काम करने के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा, "मिर्जापुर और बिच्छू का खेल जैसे शो का कंटेंट उनके लिए बोलता है। एक अभिनेता के रूप में, यह मेरे लिए कभी भी मीडियम के बारे में नहीं था, यह हमेशा इस बारे में रहा है कि मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती देने के लिए कितना मिल रहा है, मेरे कंटेंट की कितनी प्रासंगिकता है और जब तक यह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता है, मैं हमेशा इसका हिस्सा बनना चाहूंगा।" 

वह आगे कहते हैं, "इन दोनों शो ने लक्षित दर्शकों के मामले में सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए है और समाज के हर वर्ग के लोगों द्वारा ओटीटी क्रिएशन के रूप में पसंद किया गया है और यह सब साबित करता है कि ये प्रोजेक्ट किस तरह के महत्वपूर्ण हिट रहे हैं।" 

मलयालम सुपरस्टार ममूटी हुए कोरोना पॉजिटिव, 'सीबीआई 5' की शूटिंग रोकी गई

कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, दिव्येंदु कहते हैं, "मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव मेरे लिए होमग्रोन करैक्टर बन गए हैं और जहाँ भी मैं जाता हूं तो लोग मुझे इन पात्रों के रूप में संबोधित करते हैं, या मुझसे इन शो के बारे में पूछते हैं, तो यह एक जबरदस्त एहसास होता है क्योंकि इसका मतलब है कि मैंने सीरीज़ देखने के उन कुछ घंटों की तुलना में लंबे समय तक प्रभाव छोड़ा है और यह संतोषजनक है। ” 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement