Friday, April 19, 2024
Advertisement

लखनऊ में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी युवक से अभद्रता, नदी में फेंका सारा सामान

कश्मीरी युवक का इस मामले पर कहना है कि हम लोहिया पथ पर अपना माल बेच रहे थे। इस दौरान नगर निगम वाले आए और कहा कि यहां ठेला मत लगाओ। इसके बाद हम पुल पर ठेला जैसे ही लगाने वाले थे तभी एक खरीददार ने उनसे सामान खरीदा।

Written By : Avinash Rai Edited By : Avinash Rai Updated on: February 02, 2023 22:31 IST
Indecency with Kashmiri youth selling dry fruits in Lucknow- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी युवक से अभद्रता

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कश्मीरी युवक के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले एक कश्मीरी युवक के साथ अभद्रता की गई और उसके ड्राई फ्रूट्स को फेंक दिया गया।  दरअसल लखनऊ के 1090 लोहिया पथ पुल पर कश्मीरी युवक ड्राईफ्रूट्स बेच रहा था। इस दौरान कार से आए दो व्यक्तियों ने उसके साथ बदसलूकी की और ड्राई फ्रूट्स को पुल से नदीं में फेंक दिया। 

कश्मीरी युवक का कहना है कि जब वह लोहिया पथ पुल पर ड्राई फ्रूट्स को बेच रहा था इस दौरान 2 अज्ञात युवक वहां कार से आए और उससे अभद्रता करने लगें। इस दौरान वहां मौजूद वकील ने ड्राई फ्रूट्स खरीदा था। कार से उतरे अज्ञात युवको ने कश्मीरी युवक से अभद्रता करने के दौरान वकील के हाथ से भी ड्राई छीन लिया। इसके बाद बदमाशों ने ड्राई फ्रूट्स को गोमती नदी में फेंक दिया। इसके बाद विवाद बढ़ता देख दोनों बदमाश कार छोड़कर वहां से फरार हो गए।

कश्मीरी युवक का बयान

कश्मीरी युवक का इस मामले पर कहना है कि हम लोहिया पथ पर अपना माल बेच रहे थे। इस दौरान नगर निगम वाले आए और कहा कि यहां ठेला मत लगाओ। इसके बाद हम पुल पर ठेला जैसे ही लगाने वाले थे तभी एक खरीददार ने उनसे सामान खरीदा। मैं अभी खरीददार से पैसे लेने ही वाला था कि कार से 2 लोग आए और मेरे सामान सहित खरीददार द्वारा खरीदे गए सामान को छीनकर गोमती नदी में फेंक दिया। युवक का कहना है कि ड्राई फ्रूट्स के साथ काफी महंगे बिकने वाले केसर को भी नदीं में फेंक दिया गया है।

युवक ने कहा कि जिन्होंने उसके ड्राई फ्रूट्स को फेंका वे उसे गाली भी दे रहे थे और 25-30 हजार रुपये के सामान को नदीं में फेंक दिया। मामले में सूचना कश्मीरी युवक ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट चुकी है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement