Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Noida Crime News: नोएडा में लिव-इन पार्टनर पर एसिड अटैक करने वाले युवक को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

Noida Crime News: महिला कुछ समय पहले अपने पति को छोड़कर विकास के साथ तीन बच्चों को लेकर मुंबई चली गई थी, लेकिन वहां 2 साल रहने के बाद दोनों बच्चों के साथ मामूरा गांव में वापस आ गए। बीती रात को विकास ने महिला पर तेजाब फेंक दिया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से झुलस गई।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 15, 2022 15:42 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) Police

Highlights

  • शख्स ने प्रेमिका का संबंध अन्य व्यक्ति के साथ होने के शक में घटना को अंजाम दिया
  • महिला करीब 35 फीसदी जल चुकी है, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती
  • शख्स के पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है

Noida Crime News: गौतमबुद्ध नगर में नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका पर बीती रात तेजाब फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक, शख्स ने प्रेमिका का संबंध अन्य व्यक्ति के साथ होने के शक में घटना को अंजाम दिया था। महिला को अत्यंत गंभीर हालत में इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला करीब 35 फीसदी जल चुकी है। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आरोपी के पैर में लगी है।

पति को छोड़कर विकास के साथ मुंबई चली गई थी महिला

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाला 28 वर्षीय विकास एक 30 वर्षीय महिला सोनिया (काल्पनिक नाम) के साथ प्रेम करता था। पुलिस ने बताया कि महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला कुछ समय पहले अपने पति को छोड़कर विकास के साथ तीन बच्चों को लेकर मुंबई चली गई थी, लेकिन वहां 2 साल रहने के बाद दोनों बच्चों के साथ मामूरा गांव में वापस आ गए। उन्होंने बताया कि बीती रात को विकास ने महिला पर तेजाब फेंक दिया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से झुलस गई। पुलिस ने बताया कि उसे उपचार के लिए पहले नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन वहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया।

दूसरे लोगों से महिला की दोस्ती से परेशान था विकास
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विकास महिला से कथित तौर पर प्रेम करता था और दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। उन्होंने कहा कि जब विकास महिला को मुंबई से लेकर नोएडा आया, तब मामूरा गांव में रहने वाले कुछ अन्य लोगों से महिला की दोस्ती हो गई जिससे विकास काफी परेशान था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तेजाब फेंकने वाले आरोपी विकास को शुक्रवार दोपहर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने बताया कि विकास के पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने तेजाब कहां से खरीदा था। तेजाब बेचने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement