Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Noida News: मच्छर भगाने वाले छिड़काव से 16 महिला कर्मचारी बेहोश, पुलिस ने जब्त की दवा

Noida News: कंपनी में काम चल रहा था और इस दौरान प्रबंधन ने मच्छर भगाने वाली दवा का छिड़काव कराया। दवा का छिड़काव तेज था, जिससे कंपनी में काम करने वाली महिलाओं की हालत कुछ देर बाद बिगड़ने लगी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 12, 2022 23:48 IST
मच्छर भगाने वाले...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मच्छर भगाने वाले छिड़काव से महिला कर्मचारी बेहोश

Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र में एक इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में मच्छर भगाने वाले छिड़काव के बाद कम से कम 16 महिला कर्मचारी बेहोश हो गईं। महिलाओं को रविवार शाम पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुंचे महिला के परिजनों ने हंगामा कर कंपनी प्रबंधन पर आरोप लगाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और कार्रवाई की। फिलहाल जांच-पड़ताल की जा रही है और मौके से मच्छर मारने वाली दवा को जब्त कर लिया गया है।

जानें, पूरा घटनाक्रम

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को कंपनी में काम चल रहा था और इस दौरान प्रबंधन ने मच्छर भगाने वाली दवा का छिड़काव कराया। दवा का छिड़काव तेज था, जिससे कंपनी में काम करने वाली महिलाओं की हालत कुछ देर बाद बिगड़ने लगी। कंपनी में काम करने वाली 16 महिला कर्मचारी बेहोश हो गईं, जिससे कंपनी परिसर में लगभग अफरा-तफरी जैसी स्थिति हो गई।

प्रबंधन ने अन्य कर्मचारियों की मदद से बेहोश महिला को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि फिलहाल सभी महिलाओं की हालत में सुधार है।

कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज
वहीं, जिस हॉस्पिटल में पीड़ित महिलाएं भर्ती की गईं, वहां बाहर परिजन का जमावड़ा देखने को मिला। इस बीच, पीड़ित महिलाओं के परिजन का आरोप है कि कंपनी ने उनके बेहोश होने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी। पीड़ित परिवारों की ओर से कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

पीड़ित महिला के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करने पर विचार कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement