Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Pratapgarh News: हबीबी कैंप में बच्चों को रायफल चलाने की ट्रेनिंग, VIDEO वायरल होने से मचा हड़कंप

Pratapgarh News: बकरीद के दिन का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। आरोपी मौलाना समेत 2 लोगों को गिरफ्ता किया गया है और मौलाना के रायफल का लाइसेंस रद्द करने की भी कार्रवाई की जा रही है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Updated on: July 22, 2022 20:49 IST
Firing Photo- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Firing Photo

Highlights

  • प्रतापगढ़ में नाबालिग बच्चों से रायफल चलाने पर एक्शन
  • बकरीद पर नाबालिगों के हाथ में पकड़ाई गई रायफल
  • पुलिस ने मौलाना समेत 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में एक मौलाना नाबालिग बच्चों को रायफल चलाने की ट्रेनिंग दे रहा है और खुद रायफल को लोड कर रहा है। वह बच्चों से हवा में फायरिंग के लिए कह रहा है। वायरल वीडियो में हबीबी के कपड़े में एक युवक फायरिंग करता दिख रहा है और इस दौरान वहां मौजूद लोग ठहाके लगा रहे हैं।

बकरीद पर नाबालिगों के हाथ में पकड़ाई गई रायफल

बता दें कि कंधई थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर, गोपालपुर में क्षेत्र के बच्चों नवयुवकों को रायफल चलाने की ट्रेनिंग देने के लिए हबीबी ने सेंटर खोल रखा है जिसमें बारी-बारी गोली भरकर बच्चों से हवाई फायरिंग कराई जा रही है। यहां पर कई किशोर और युवक पहुंचकर रायफल से फायरिंग करते है। यह उनके मनोरंजन का स्थान भी बन चुका है। इस बात की क्षेत्र में काफी जोरशोर से चर्चा है। कुछ दिनों पहले कुछ युवक राइफल चलाने के लिए गए और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस ने मौलाना समेत 2 लोगों को किया गिरफ्तार
वायरल वीडियो 30 सेकंड का है। इसमें भारी भीड़ दिख रही और ज्यादातर लोग एक समुदाय के दिख रहे हैं। बकरीद के दिन का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। आरोपी मौलाना समेत 2 लोगों को गिरफ्ता किया गया है और मौलाना के रायफल का लाइसेंस रद्द करने की भी कार्रवाई की जा रही है। वीडियो में बच्चों को रायफल चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही है ऐसे में पुलिस ने मौलाना समेत 2 को गिरफ्तार किया है आगे की जांच भी तेज कर दी गई है।

देखें वीडियो-

कंधई कोतवाली प्रभारी त्रिलोकी नाथ पांडेय ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि मौलाना पहले भी लोगों को रायफल चलाने की ट्रेनिंग दे चुका है। अक्सर लोग उसके पास रायफल चलाना सीखने के लिए आते रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement