Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sanjeev Balyan: "धर्म पर नहीं मांगें वोट तो बंद हो जाए दुकान," अखिलेश यादव पर बरसे संजीव बालियान

Sanjeev Balyan: गरीब जनकल्याण जनसभा को संबोधित करने पहुंचे संजीव बालियान ने पत्रकारों से बातचीत में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश धर्म के आधार पर वोट मांगना बंद कर दें तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 13, 2022 22:42 IST
Sanjeev Balyan- India TV Hindi
Image Source : PTI Sanjeev Balyan

Highlights

  • सपा प्रमुख पर भड़के संजीव बालियान
  • "अखिलेश यादव करते हैं वोट की राजनीति"
  • नूपुर शर्मा की विवीदित टिप्पणी पर मचा है बवाल

Sanjeev Balyan: केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह धर्म के आधार पर वोट मांगना बंद कर दें तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी। गरीब जनकल्याण जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बालियान ने पत्रकारों से बातचीत में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘अखिलेश यादव वोट की राजनीति करते हैं, धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं और अगर धर्म के आधार पर वोट मांगना बंद कर दें तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी।''

 
अखिलेश ने बीजेपी पर किया था हमला  

गौरतलब है कि BJP की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की कथित विवादित टिप्पणी के बाद प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ था। इसमें हुई हिंसा को लेकर सपा प्रमुख ने बीजेपी पर आरोप लगाया था, ''यह बात ढकी-छुपी नहीं है कि भाजपा की राजनीति अपने मातृ संगठन RSS के निर्देश पर नफरत और समाज को बांटने की रहती है।” उन्‍होंने दावा किया था, “हाल में प्रदेश में जो भयंकर अशांति की घटनाएं हुई हैं, उसके पीछे वही राजनीति है और भाजपा के बिगड़े बोल से एक बड़ा समुदाय आहत हुआ।” अखिलेश ने कहा था, “भाजपा सरकार ने इस दुर्भाग्यपूर्ण विवाद की समाप्ति और सम्बन्धित पक्ष के विरुद्ध कोई ठोस कदम नहीं उठाया जिससे संकट की स्थिति भयंकर रूप ले रही है।” 

राहुल गांधी पर भी बरसे बालियान

राहुल गांधी को ईडी के नोटिस के सवाल पर बालियान ने कहा कि ईडी का काम पूछताछ करना है। उन्होंने आगे कहा अगर कोई गड़बड़ी नहीं की है तो वह पूछताछ का जवाब दें। बालियान ने तंज कसते हुए कहा, ‘‘घोटाले करो और जब सरकार हिसाब ले तो यह कह दो कि हमारा दमन किया जा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि हिसाब तो लिया ही जाएगा। बालियान ने सभा में भी सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सभा में पीएम मोदी के अब तक के कार्यकाल में गरीबों के कल्याण में पूरी हुई योजनाओं को भी गिनाया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement