Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Shrikant Tyagi: गालीबाज श्रीकांत मामले में नया मोड़, नोएडा में त्यागी समाज की होगी महापंचायत; जुटेंगे लाखों लोग

Shrikant Tyagi: इसमें कुछ किसान संगठन भी सहयोग कर रहे हैं। महापंचायत में श्रीकांत समेत 6 युवकों पर दर्ज मामले वापस लेने और अनु त्यागी को प्रताड़ित करने के मामले की न्यायिक जांच करने की मांग की जाएगी।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: August 20, 2022 13:08 IST
Shrikant Tyagi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Shrikant Tyagi

Highlights

  • कई प्रदेश के लोग गेझा के रामलीला मैदान में जुटेंगे
  • सांसद के गिरफ्तारी की मांग कर रहा त्यागी समाज
  • 9 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार हुआ था त्यागी

Shrikant Tyagi: त्यागी समाज के लोगों ने महापंचायत के लिए तैयारी और तेज कर दी है। इस समाज से जुड़े कई प्रदेश के लोग रविवार को गेझा के रामलीला मैदान में जुटेंगे। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा की ओर से श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सेक्टर-110 के महर्षि आश्रम, गेझा रोड स्थित रामलीला मैदान में होने वाली महापंचायत की तैयारी तेज कर दी है। मोर्चा ने महापंचायत में पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों के अलावा हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार, मध्य प्रदेश अन्य प्रदेश के लोगों से जुड़ने का आह्वान किया है।

त्यागी समाज केस दर्ज कर सांसद के गिरफ्तारी की मांग कर रहा

इसमें कुछ किसान संगठन भी सहयोग कर रहे हैं। महापंचायत में श्रीकांत समेत 6 युवकों पर दर्ज मामले वापस लेने और अनु त्यागी को प्रताड़ित करने के मामले की न्यायिक जांच करने की मांग की जाएगी। बता दें ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी निवासी श्रीकांत का एक महिला से धक्का-मुक्की और अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में सांसद डॉ. महेश शर्मा के सोसाइटी में पहुंचे और पुलिस कमिश्नर के लिए अपशब्द कहने का भी वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद से त्यागी समाज केस दर्ज कर सांसद गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है।

पूरा त्यागी समाज है नाराज

आरएलडी के महासचिव मनोज चौधरी ने आईएएनस से खास बातचीत में बताया कि पूरा त्यागी समाज, किसान और समाज के अन्य लोग इस बात से खफा हैं कि श्रीकांत त्यागी ने जो किया, वह गलत किया, लेकिन उसकी पत्नी, उसके बच्चों और पूरे त्यागी समाज के लोगों का क्या कसूर था। उन्होंने कहा, "सांसद डॉ. महेश शर्मा के इशारे पर उसकी पत्नी और बच्चों को प्रताड़ित किया गया। श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, यह महापंचायत उसी के विरोध में हो रही है।

9 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार हुआ था त्यागी

मालूम हो कि श्रीकांत त्यागी नोएडा स्थित सोसाइटी में एक महिला के साथ 5 अगस्त को मारपीट करने और उत्पीड़न करने के आरोप में जेल में है। आरोपी को घटना के चार दिन बाद 9 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। त्यागी भारतीय जनता पार्टी का पदाधिकारी होने का दावा करते हैं जबकि पार्टी ने उनसे कोई संबंध होने से इनकार किया है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement