Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सपा के IT सेल हेड मनीष अग्रवाल जमानत के बाद जेल रिहा, कल हुई थी गिरफ्तारी

मनीष जगन अग्रवाल ही सपा का टि्वटर अकाउंट हैंडल करता था और वह सीतापुर का रहने वाला है। बता दें कि 6 जनवरी को लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ. ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था।

Written By : Sudhanshu Gaur Edited By : Ruchi Kumar Updated on: January 09, 2023 23:25 IST
सपा के IT सेल हेड मनीष जगन अग्रवाल- India TV Hindi
Image Source : FILE सपा के IT सेल हेड मनीष जगन अग्रवाल

समाजवादी पार्टी के गिरफ्तार आईटी सेल हेड मनीष जगन अग्रवाल को जमानत मिल गई है। जिसके बाद उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया है। मनीष को कल लखनऊ पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की आईटी सेल हेड डॉ. ऋचा राजपूत की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया था। जिसके बाद लखनऊ के सियासी गलियारों में जमकर बवाल मचा था। मनीष की गिरफ्तारी के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी पुलिस के मुख्यालय पहुंच गए थे। जहां सपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। 

अखिलेश यादव ने जताया था उन्हें जहर देने का अंदेशा 

इस दौरान अखिलेश यादव पुलिस अफसरों पर भी खूब बरसे थे। यहां तक उन्होंने अफसरों द्वारा दी गई चाय को भी यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया था कि हो सकता है कि आप इसमें जहर दे दो। अखिलेश यादव ने कहा कि हम यहां की चाय नहीं पियेंगे। हम अपनी (चाय) लाएंगे, कप आपका ले लेंगे। अखिलेश यादव ने कहा, "चाय हम मंगा लेंगे बाहर से। कैफेटेरिया से मंगा लेंगे। आप मत मंगाइए... या हम अपनी लाएंगे। हम नहीं पी सकते हैं... ज़हर दे दोगे तब? हमें भरोसा नहीं है। हम बाहर से मंगा लेंगे चाय। आप भी पीजिए... हम भी पिएंगे। आप अपनी पीजिए... हम अपनी।"

बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ने कराई थी FIR

बताया जा रहा है कि मनीष जगन अग्रवाल ही सपा का टि्वटर अकाउंट हैंडल करता था और वह सीतापुर का रहने वाला है। बता दें कि 6 जनवरी को लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ. ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। ऋचा राजपूत ने अपने साथ कुछ भी होने की स्थिति में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जिम्मेदार बताया था। बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जान से मारने और बलात्कार की धमकी दी जा रही है। अगर उन्हें कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी अखिलेश यादव की होगी।  ऋचा की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement