Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अयोध्या में मंदिर बनवाए और मथुरा में भी बनवाएंगे, जिनको वोट नहीं देना, ना दें- BJP सांसद सुब्रत पाठक

बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक ने मुसलमानों के वोट को लेकर बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पार्टी को सिर्फ देशहित में सोचने वाले लोगों के वोट की जरूरत है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: December 30, 2021 13:49 IST
subrat pathak- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक

Highlights

  • यूपी में मुस्लिम वोटों को लेकर बयानबाजी शुरू
  • "जिनकी मानसिकता भारत के खिलाफ है उनके वोट भारतीय जनता पार्टी को नहीं चाहिए"
  • रैली में बीजेपी के सांसद ने मुसलमानों के वोट को लेकर बयान दिया है

Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है। इसी चुनावी बयार के बीच बयानबाजी भी जमकर हो रही है। रैली में बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक ने मुसलमानों के वोट को लेकर बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पार्टी को सिर्फ देशहित में सोचने वाले लोगों के वोट की जरूरत है।

सुब्रत पाठक ने कहा कि, हमें मुसलमानों के वोट नहीं मिलेंगे क्योंकि हमने धारा 370 को समाप्त कर दिया, अयोध्या व काशी में मंदिर बनवाए और मथुरा में भी बनवाएंगे। हालांकि, इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि हमारी पार्टी ने मुस्लिमों के विकास के लिए भी कार्य किया है। पार्टी ने किसी जाति-धर्म के आधार पर काम नहीं किए हैं।

"उनके वोट भारतीय जनता पार्टी को नहीं चाहिए"

ANI न्यूज एजेंसी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सांसद सुब्रत पाठक कह रहे हैं, "भारतीय जनता पार्टी ने यदि मकान दिए हैं तो यह नहीं पूछा कि तुम्हारा धर्म क्या है, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने शौचालय बनाए हैं तो किसी की जाति नहीं पूछी, किसीका धर्म नहीं पूछा। यदि हम संख्या पर भी बात करें तो हमारी सरकार ने 100 मकान बनाए होंगे तो कम से कम 30 मुसलमानों के भी बने होंगे। लेकिन उसके बावजूद भी वोट नहीं मिलेगा।"

"आखिर क्या कारण है कि वोट नहीं मिलेगा। कारण सिर्फ एक है, वोट इसलिए नहीं मिलेगा क्योंकि, हमने धारा 370 को समाप्त कर दिया, अयोध्या व काशी में मंदिर बनवाए और मथुरा में भी बनवाएंगे। जिनको वोट नहीं देना ना दें अपना वोट अपने पास रखे। जो आतंकवाद का समर्थन करते हैं, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और जिनकी मानसिकता भारत के खिलाफ है उनके वोट भारतीय जनता पार्टी को नहीं चाहिए।"

बता दें, अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर सभी पार्टीयां रैली कर रही हैं। हाल ही पीएम मोदी कानपुर गए थे। वहां पर उन्होंने मेट्रो के पहले चरण का उद्घाटन किया और जनता को संबोधित भी किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी प्रचार प्रसार में लगे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement