Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Noida में मुठभेड़ के बाद चोरी करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Noida News: आभूषण की दुकान में सेंध लगाकर चोरी करने वाले गिरोह के सरगना को पुलिस ने शुक्रवार की देर रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले दोपहर में मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 07, 2022 23:42 IST
UP Police- India TV Hindi
UP Police

Highlights

  • चोरी करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार
  • आभूषण की दुकान में सेंध लगाकर चोरी करते थे
  • पुलिस ने शुक्रवार की देर रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

Noida News: आभूषण की दुकान में सेंध लगाकर चोरी करने वाले गिरोह के सरगना को पुलिस ने शुक्रवार की देर रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले दोपहर में मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) शाद मियां खान ने बताया कि भंगेल गांव में आभूषण की दुकान चलाने वाले अंकुर गर्ग की दुकान में 24 अगस्त की रात को अज्ञात बदमाशों ने सेंध लगाकर दुकान से लाखों रुपये की कीमत के जेवरात चोरी कर लिए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज दोपहर अर्जुन, योगेश, नरेश को गिरफ्तार किया। इनके पास से आभूषण की दुकान से चोरी की गई लाखों रुपये का सामान बरामद हुआ है। 

बदमाश के कब्जे से पुलिस ने देसी तमंचा बरामद किया

पुलिस ने बताया कि इस गिरोह का सरगना झारखंड के साहिबगंज जिला निवासी कमरुद्दीन मौके से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने कमरुद्दीन को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस की गोली लगने से वह घायल है। उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी तमंचा, कारतूस, मोटरसाइकिल तथा दुकान से चोरी किए गए दो जोड़ी कंगन, एक जोड़ी झुमके आदि बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह एक अंतरराज्यीय गिरोह है, जो राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देता था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement