Friday, April 26, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: नोएडा फिल्म सिटी में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

Uttar Pradesh: पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे नोएडा के सेक्टर 16A फिल्म सिटी में बने बिजली घर के पास एक खाली बिल्डिंग के पास रोका। जहां पर उसने पुलिस पर फायर कर दिया।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 07, 2022 12:10 IST
Encounter between police and crook in Noida Film City- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Encounter between police and crook in Noida Film City

Highlights

  • बाइक, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद
  • सेक्टर 16A फिल्म सिटी में हुई मुठभेड़
  • दिल्ली NCR में करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Uttar Pradesh: नोएडा फिल्म सिटी में आज सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक शातिर शार्प शूटर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश पर दिल्ली NCR में करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ फिल्म सिटी में हुई है।

बाइक, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद

पुलिस को बदमाश के पास से एक चोरी की बाइक, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं। दानिश उर्फ सैयार उर्फ चीता से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया है कि आज सुबह ब्रह्मपुत्र मार्केट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। एक संदिग्ध को देखकर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह भागने लगा। जिसके बाद पुलिस उसका पीछा करने लगी।

सेक्टर 16A फिल्म सिटी में हुई मुठभेड़

पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे नोएडा के सेक्टर 16A फिल्म सिटी में बने बिजली घर के पास एक खाली बिल्डिंग के पास रोका। जहां पर उसने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि छैनू गैंग का यह शार्प शूटर रहा है और दिल्ली एनसीआर में इस पर करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं नोएडा में भी सेक्टर 20 में इस पर मामले दर्ज हैं जिनमें इसकी तलाश की जा रही थी।

ADCP ने दी जानकारी

ADCP नोएडा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि थाना सेक्टर-20 नोएडा पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश दानिश उर्फ चीता गोली लगने से घायल हो गया है। इसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इसके फरार साथी की तलाश हेतु सघन सर्च अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार, लूटे गए 04 मोबाइल फोन और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। 

फिलहाल पुलिस इस अभियुक्त के पुराने सभी मामलों की भी जानकारी कर रही है और यह भी देखा जा रहा है कि दिल्ली एनसीआर में दर्ज मामलों के अलावा यह किन-किन मामलों में वांछित था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement