Thursday, February 22, 2024
Advertisement

शादी समारोह में गर्म खाना परोसने को लेकर हुआ विवाद, कैमरामैन की पीट-पीटकर हत्या

शादी सामरोह में कैटरिंग स्टाफ ने कैमरामैन के साथ मारपीट की जिससे वह जमीन पर गिर गया और उसके सिर में चोटें आई। इसके बाद उसे लाला लाजपत राय (LLR) अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 07, 2023 18:23 IST
शादी समारोह में...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शादी समारोह में कैमरामैन की हत्या

कानपुर (उप्र): कानपुर नगर जिले के बिल्हौर थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान कैटरिंग स्टाफ से कहासुनी के बाद एक प्राइवेट न्यूज चैनल के युवा कैमरामैन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बिल्हौर के प्रभारी निरीक्षक (SHO) सुरेंद्र सिंह ने सोमवार की रात हुई घटना के बारे में बताया कि कैमरामैन की पहचान रावतपुर निवासी 39 वर्षीय स्वतंत्र कुशवाहा उर्फ मुनि के रूप में हुई है, जिसका कैटरिंग स्टाफ के साथ गर्म भोजन परोसने को लेकर विवाद हुआ था।

जानिए क्या है पूरा मामला

एसएचओ ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कैटरिंग स्टाफ ने कुशवाहा के साथ मारपीट की जिससे वह जमीन पर गिर गया और उसके सिर में चोटें आई। इसके बाद कुशवाहा को लाला लाजपत राय (LLR) अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है। सिंह ने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में FIR दर्ज की है और जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जिनके साथ कुशवाहा का कथित तौर पर गर्म खाना परोसने को लेकर झगड़ा हुआ था, उनमें आधा दर्जन से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसएचओ ने कहा, "हम फुटेज हासिल करने के लिए वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी देख रहे हैं, जिससे मामले को सुलझाने में मदद मिल सकती है।" हालांकि, उन्होंने पारिवारिक पैतृक संपत्ति के विवाद में घटना की साजिश की आशंका से इंकार नहीं किया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement