Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यूपी: मातम में बदलीं शादी समारोह की खुशियां, डांस को लेकर हुई बहसबाजी, फिर चलीं गोलियां, एक शख्स की मौत

यूपी के मुजफ्फरनगर में मामूली बहसबाजी की वजह से गोलियां चल गईं, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। ये मौका एक शादी समारोह का था, जहां डांस को लेकर विवाद हुआ और फिर फायरिंग हो गई।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: February 02, 2023 13:19 IST
Muzaffarnagar- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मुजफ्फरनगर में गोलियां चलीं

मुजफ्फरनगर: शादी समारोह सामाजिक जीवन में सबसे खुशियों से भरा दिन होता है। लेकिन मामूली बहसबाजी की वजह से ये खुशियां मातम में बदल जाएंगी, इस बारे में किसी ने नहीं सोचा था। मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र के अंतवाड़ा गांव में एक शादी समारोह में बहस के बाद गोलियां चल गईं, जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने गुरुवार को इस घटना के बारे में बताया। खतौली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजीव कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान सतीश कुमार (32) के तौर पर हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दूल्हे के कुछ रिश्तेदार शादी में पहुंचे और समारोह में बज रहे गीत पर नाच करने को लेकर वहां कुछ लोगों के साथ उनकी बहस हो गई। 

2 लोगों को किया गया गिरफ्तार

विवाद बढ़ने पर वहां गोलियां चलाई गईं, जिसकी चपेट में आने से संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एहतियाती तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें

दिल्ली: तिहाड़ जेल में मोबाइल और चाकू का पहाड़, छापेमारी अभियान में मिलीं चीजें देखकर दंग रह गया प्रशासन

RJD विधायक सुधाकर सिंह के घर पर हुई चोरी, बाथरूम में लगे नल भी ले गए चोर, जूतों को भी नहीं छोड़ा

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement