कानपुर के डेयरबाज चोर! थाने में ही कर दिया हाथ साफ, पुलिस की पिस्तौल-कारतूस उड़ाकर भागे

उत्तर प्रदेश के कानपुर से चोरी का एक अलग ही हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने पुलिस थाने में ही सेंध लगा दी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 11, 2022 9:08 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से चोरी का एक अलग ही हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने पुलिस थाने में ही सेंध लगा दी। चोर अब पुलिस स्टेशन में चोरी करके पुलिसवालों को सीधी चुनौती दे रहे हैं। यह चोरी कानपुर के बिधनू थाने में हुई। SP बाहरी कानपुर तेज स्वरूप सिंह ने कहा, "रात में चोरी की गई, एक पिस्तौल, 10 कारतूस और 2 मोबाइल की चोरी की गई, 3-4 अधिकारियों को लापरवाही की दृष्टता पर निलंबित किया गया है, जांच जारी है।"

आगरा के थाने से चोरी हुए 25 लाख रुपये

आपको बता दें कि हाल में आगरा के थाना जगदीशपुरा में भी चोरी होने का मामला सामने आया था। थाने के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी होने की खबर सामने आई थी। इस चोरी की सनसनीखेज वारदात के बाद थाने हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक सुबह ड्यूटी पर तैनात हेड मुहर्रिर चाय पीने गया था। जब वह चाय पीकर वापस लौटा तो उसे चोरी होने का शक हुआ। पुलिसवाले ने जांच की तो उसके होश उड़ गए। जांच में पता चला कि मालखाने में रखे 25 लाख रुपये चोरी हो गए।

जब पुलिस वाला गया चाय पीने, उसी समय हो गई चोरी

थाने में चोरी की खबर मिलते ही एसपी सिटी के साथ पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। एसपी सिटी(SP) आगरा के मुताबिक थाने का हेड मोहर्रिर चाय पीने गया था, वापस लौटा तो उसे चोरी का शक हुआ। जब उसने जांच की, तो उसे पता चला कि थाने के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी हो गए। 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन