Friday, April 19, 2024
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण हादसे में तीन लोगों की मौत, आठ घायल

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) भरत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि कन्नौज और इटावा जिले की पुलिस ने भी राहत कार्य में मदद की और अब भी राहत कार्य जारी है।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 19, 2022 15:02 IST
सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : FILE सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर औरैया जिले में सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) भरत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि कन्नौज और इटावा जिले की पुलिस ने भी राहत कार्य में मदद की और अब भी राहत कार्य जारी है। पुलिस के अनुसार, औरैया जिले में भयंकर कोहरे के कारण एरवा कटरा थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर ट्रक, स्लीपर बस और कार के आपस में टकराने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई तथा आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर भिड़ीं दो गाड़ियां

उधर, ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोहरे की वजह से हादसा हो गया। पेरीफेरल पर कम विजिबिलिटी होने के चलते दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस दौरान दोनों गाड़ियों में सवार 2 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिये भेजा गया है। जिनको प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है और ना ही किसी को गंभीर चोट आई है। दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसव कोहरे के चलते एक सियाज और ऑल्टो गाड़ी आपस में टकरा गई। इन गाड़ियों में सवार 2 लोग घायल हो गए। जिनको नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। हालांकि दोनों गाड़ियों में सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं आई है। यह लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं लेकिन इस हादसे में दोनों गाड़ियां आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गाड़ियों को साइड हटाकर यातायात को सुचारु करने में जुट गई।

गौरतलब है कि आज ग्रेटर नोएडा में घना कोहरा छाया हुआ है, जिसकी वजह से विजिबिलिटी काफी कम है। ऐसे में लोगों को वाहनों को चलाने में परेशानी हो रही थी और कम विजिवलटी होने के चलते ही ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हो गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement