Friday, May 17, 2024
Advertisement

UP Crime News: भतीजे ने की चाची से रेप की कोशिश, विरोध करने पर गला रेत कर की हत्या

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक व्यक्ति की अपनी ही चाची पर नीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसने चाची से रेप करने की कोशिश की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने चाची का गला रेत कर हत्या कर दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: July 16, 2022 23:39 IST
Nephew tries to rape aunt- India TV Hindi
Nephew tries to rape aunt

Highlights

  • चाची के साथ बलात्कार करने का प्रयास
  • विरोध किया तो युवक ने की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UP Crime News: बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी चाची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। जब चाची ने उसके इस हरकत का विरोध किया तो युवक ने गुस्से में आकर अपनी चाची का गला रेत कर हत्या कर दी। ASP(ग्रामीण) राम अर्ज ने बताया कि शुक्रवार को थाना नगीना देहात के गांव सत्तारवाला में 62 वर्षीय हाजरा का शव उसके घर के आंगन में मिला। उन्होंने बताया कि हाजरा घर में अकेली रहती थी और धारदार हथियार से उसकी गर्दन काटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शनिवार सुबह हाजरा के पड़ोसी और उसके सगे भतीजे वाजिद को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त छुरे और खून लगी शर्ट बरामद की।

चाची पर भतीजे की नीयत बिगड़ी 

एएसपी ने बताया कि वाजिद ने पुलिस की पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि नशा करने के कारण छह—सात माह पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। पूछताछ के हवाले से उन्होंने बताया कि घटना वाली रात अपनी नशे के कारण चाची को लेकर वाजिद की नीयत खराब हो गई, मगर जैसे ही वह हाजरा के आंगन में उतरा वह जाग गयी। इसके बाद बदनामी के डर से उसने हाजरा की छुरे से हमला करके हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement