Thursday, March 28, 2024
Advertisement

UP Crime News: सहारनपुर में युवक ने किया भाभी से रेप, ससुराल वाले आरोपी देवर को लेकर फरार

महिला की शादी 2 साल पहले देवबंद क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसके दो अविवाहित देवर उस पर गलत नजर रखने लगे थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 26, 2022 15:57 IST
Rape Victim- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Rape Victim

Highlights

  • सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
  • देवर ने चाकू दिखाकर भाभी से किया रेप
  • देवर ने 15 दिन पहले भी की थी छेड़छाड़

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा चाकू दिखाकर अपनी भाभी से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने सोमवार को बताया कि देवबंद थाने में पीड़िता ने रविवार देर शाम तहरीर देकर अपने देवर पर रेप करने का आरोप लगाया है। राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

जानें, क्या है पूरा मामला

तहरीर में थाना भवन के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले देवबंद क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसके दो अविवाहित देवर उस पर गलत नजर रखने लगे थे। राय ने बताया कि महिला ने दावा किया कि देवर ने 15 दिन पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की तो उसने यह बात अपने पति को बताई, लेकिन पति ने उल्टे उसे ही डांट फटकार चुप कर दिया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने तहरीर मे कहा है कि विगत 24 सितंबर को उसका पति, सास और ससुर मजदूरी पर गए हुए थे, इसी बीच उसका एक देवर कमरे में घुस आया और चाकू का डर दिखाकर उससे रेप किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का कहना है कि उसने जब यह बात अपने पति, सास, ससुर को बताई तो उसकी ससुराल वाले आरोपी देवर को लेकर फरार हो गए।

महिला ने अपने मायके वालों को बुलाकर रविवार शाम थाना देवबंद पहुंचकर तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement