Monday, April 29, 2024
Advertisement

UP Crime News: हमीरपुर में महिला से 7 दिनों तक गैंगरेप, नशीला पदार्थ पीलाकर बनया था बंधक

UP Crime News: हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र में सब्जी खरीदने आई महिला को नशीला पदार्थ पीलाकर कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। महिला को चरखारी में बंधक बनाकर सात दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पति ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 02, 2022 21:26 IST
Woman was gang-raped for 7 days in Hamirpur- India TV Hindi
Woman was gang-raped for 7 days in Hamirpur

Highlights

  • महिला को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म
  • पीड़िता के पति ने पुलिस में दर्ज करवाया मामला
  • पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र की एक महिला को सात दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के पति की तहरीर पर राठ पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के पति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार 22 अगस्त को उसकी पत्नी बाजार में सब्जी लेने गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाली रुबी सैनी से उसकी मुलाकात हो गई और वह उसे अपने घर ले जाने की बात कहकर कोल्‍ड ड्रिंक पिलाया जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद उसकी पत्नी बेहोश हो गई और उसे बंधक बनाकर ले जाया गया और सात दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

राठ थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) विनोद कुमार राय ने बताया, ''शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को रूबी, ओंकार सैनी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और जांच शुरू कर दी है।'' यह दावा किया गया है कि महिला को 29 अगस्त की शाम को महोबा जिले के चरखारी गांव के रहने वाले ओमकार सैनी के घर से बरामद किया गया है। हालांकि यह बात स्पष्ट नहीं हो सकी कि पीड़िता के पति ने अपनी लापता पत्नी के बारे में पहले पुलिस को सूचित क्यों नहीं किया और आखिरकार उसने अपनी पत्नी को आरोपियों के चंगुल से कैसे निकाला। SHO ने कहा कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और पीड़ित महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement