Saturday, May 11, 2024
Advertisement

UP News: बरेली में हादसा, 30 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत, तीन घायल

UP News: लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी गांव के निवासी पांच दोस्त कार से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान, मीरगंज ओवरब्रिज पर कार असंतुलित होकर नीचे 30 फुट खाई में जा गिरी, जिससे सभी लोग कार में फंस गए।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 20, 2022 14:55 IST
Car Accident - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Car Accident

Highlights

  • 30 फीट खाई में जा गिरी कार
  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
  • घायलों को पहुंचाया अस्पताल

UP News: उत्तर प्रदेश में एक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। जानकारी के अनुसार दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय मार्ग पर मीरगंज थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मीरगंज के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया, ‘घटना शुक्रवार को रात 11 बजे के करीब हुई। 

मीरगंज ओवर ब्रिज सेएक कार नीचे 30 फुट खाई में जा गिरी जिसमें पानी भरा था। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ उन्होंने बताया कि लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी गांव के निवासी पांच दोस्त कार से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान, मीरगंज ओवरब्रिज पर कार असंतुलित होकर नीचे 30 फुट खाई में जा गिरी, जिससे सभी लोग कार में फंस गए।

अधिकारी ने बताया कि दो घंटे की मशक्कत के बाद उनमें से एक गुरु प्रीत सिंह बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया और कार से सभी को बाहर निकाला, तब तक 40 वर्षीय सलीम और 28 वर्षीय आमिर की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। कार में सवार तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज हो रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से करीब आठ किलोमीटर दूर खीरी-धौरहरा हाईवे पर रवाही पुल पर एक दंपति हादसे का शिकार हो गया था। पुलिस ने तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार पति और पत्नी की मौत हो गई थी। जबकि उनके दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक जिला मुख्यालय के लिए बाइक से जा रहे शहर कोतवाली क्षेत्र के सिरकिरहा गांव निवासी अनूप कुमार शुक्ला और उनकी पत्नी वंदना शुक्ला की तेज रफ्तार बस की टक्‍कर से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दो बेटे- प्रांजल (10) और दिव्यांश (8) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement