Friday, April 26, 2024
Advertisement

UP News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर टहलता नजर आया हाथी, अखिलेश ने VIDEO शेयर कर ली चुटकी

UP News: वीडियो में एक हाथी बीच सड़क पर घूमता हुआ नजर आ रहा है। इसी वीडियो को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर चुटकी ली है। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि यह तो गनीमत है कि हांथी सपा के बनवाये एक्सप्रेस वे पर चल रहा है लेकिन गलती से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे चला जाता तो चोटिल हो जाता।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 29, 2022 23:13 IST
elephant seen walking on agra lucknow expressway- India TV Hindi
Image Source : TWITTER elephant seen walking on agra lucknow expressway

Highlights

  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 25 सेकेंड का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया
  • वीडियो में एक हाथी बीच सड़क पर घूमता हुआ नजर आ रहा है
  • हाथी गलती से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे चला जाता तो चोटिल हो जाता- अखिलेश

UP News: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक हाथी के घूमने का वीडियो शेयर करते हुए शुक्रवार को सरकार पर निशाना साधा। इस वीडियो में एक हाथी बीच सड़क पर घूमता हुआ नजर आ रहा है। इसी वीडियो को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर चुटकी ली है। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि यह तो गनीमत है कि हांथी सपा के बनवाये एक्सप्रेस वे पर चल रहा है लेकिन गलती से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे चला जाता तो चोटिल हो जाता।

अखिलेश ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने 25 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर विचरण कर रहे हैं, कहीं गलती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चले गए होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वजन सह नहीं पाता…वो ख़ुद खंडित होता और ये चोटिल। एक्सप्रेसवे सुरक्षा कहां है?’’

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर घूम रहे हाथी को देखने के लिए एक्सप्रेस वे पर निकलने वाले लोग रुक गए और फोटोज, वीडियोज लेने लगे। जबकि इस तरह से हाथी के घूमने से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के CEO का आया बयान
इस बीच, उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) अवनीश अवस्थी ने बताया, ‘‘घटना आगरा के पास हुई। किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही किसी को कोई समस्या हुई।’’ अवस्थी ने कहा कि हाथी एक्सप्रेसवे पर आ गया, क्योंकि उसका महावत बारिश से बचने के लिए एक तरफ रुक गया था। इसके बाद महावत आया और अपने हाथी को ले गया। उन्होंने यह भी कहा कि महावत के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement