Thursday, April 25, 2024
Advertisement

UP News: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए 4 गौ तस्कर, 1500 किलो गोमांस बरामद

UP News: गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-58 थाना पुलिस ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद चारों कथित गौ तस्करों को दबोचा।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 13, 2022 23:31 IST
Beef Smugglers Arrested- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GAUTAM BUDDH NAGAR POLICE Beef Smugglers Arrested

Highlights

  • चारों पर गोमांस की तस्करी करने का आरोप
  • गिरफ्तार बदमाशों ने बताया सरगना का नाम
  • जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी के पैर में लगी गोली

UP News: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने गोमांस की तस्करी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर जिले के सेक्टर-58 थाना पुलिस ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद चारों कथित गौ तस्करों को दबोचा। उनके कब्जे से 1500 किलो गोमांस बरामद किया गया है। 

अपर पुलिस उपायुक्त प्रथम रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सेक्टर-62 के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 24 पर जांच के दौरान पुलिस ने बाइक से आ रहे एक शख्स को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने पलट कर पुलिस दल पर गोली चला दी। 

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में उस शख्स के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान जुनेद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि जुनेद के पास से देसी तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। 

अपर उपायुक्त ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सेक्टर-62 के पास से रिजवान, शहजाद और सिराजुद्दीन नामक तीन कथित गो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1500 किलो गोमांस बरामद किया था। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाशों ने पूछताछ में बताया था कि उनके गिरोह का सरगना जुनेद है। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement