UP News: नोएडा में निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड से गिरकर मजदूर की मौत, महज 18 साल थी उम्र

UP News: पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सूरज कुमार (18) पुत्र सुभाष भारती बरौला गांव के पास निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड पर काम कर रहा था। इसी दौरान वह नीचे गिर गया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 28, 2022 14:42 IST
UP News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE UP News

Highlights

  • एलिवेटेड रोड से गिरकर मजदूर की मौत
  • महज 18 साल थी मजदूर की उम्र
  • सेक्टर- 70 स्थित कैलाश अस्पताल में मजदूर को करवाया गया भर्ती

UP News: नोएडा सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव के पास बुधवार तड़के निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड पर काम करते समय 18 वर्षीय मजदूर नीचे गिर गया। उसे इलाज के लिए सेक्टर- 70 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सूरज कुमार (18) पुत्र सुभाष भारती बरौला गांव के पास निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड पर बुधवार सुबह काम कर रहा था। इसी दौरान वह नीचे गिर गया। 

प्रवक्ता ने बताया कि उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सेक्टर 49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अगर इस मामले में मृतक के परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

नोएडा सेक्टर-21 में भी हुआ था हादसा

इससे पहले नोएडा सेक्टर-21 के जलवायु विहार में दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि कुछ मजदूरों के घायल होने की खबर थी। 9 मजदूरों जिला अस्पताल और कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया था।

नोएडा के जिलाधिकारी सुहास लालिनाकेरे यथिराज ने बताया था कि नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 21 में जलवायु विहार के बगल के नाली के मरम्मत के कार्यों का ठेका दिया था। मजदूर जब ईंट निकाल रहे थे तब बगल की दीवार उनके ऊपर गिर गई। इसकी विस्तृत जांच कराई जाएगी।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन