Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

यूपी: गोरखनाथ मंदिर के पास हुए हमले के मामले में एक शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने जताई इस बात की आशंका

इस मामले में यूपी एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शख्स के पास से जो चीजें बरामद हुई हैं, उसकी टेस्टिंग जारी है और इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2022 12:52 IST
ADG Prashant Kumar - India TV Hindi
Image Source : ANI ADG Prashant Kumar 

Highlights

  • गोरखनाथ मंदिर के पास हुए हमले के मामले में एक शख्स गिरफ्तार
  • इस हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए थे
  • शख्स की पहचान गोरखपुर के रहने वाले अहमद मुर्तुजा के रूप में हुई

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में बीते दिन गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गोरखपुर के एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इस हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिसके बाद केस को रजिस्टर कर लिया गया है। आरोपी जिले का ही निवासी है और मामले की जांच जारी है। इस घटना में आरोपी खुद भी घायल हुआ है। 

इस मामले में यूपी एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शख्स के पास से जो चीजें बरामद हुई हैं, उसकी टेस्टिंग जारी है और इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें आतंकी एंगल भी हो सकता है, इसलिए किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि इस मामले को ATS को ट्रांसफर किया जाएगा और गहराई से जांच की जाएगी। 

प्रशांत कुमार ने ये भी बताया कि गोरखनाथ थाने के गेट नंबर-1 के पास रविवार शाम 7 बजे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर एक व्यक्ति ने हमला किया और धार्मिक नारे भी लगाए। इस हमले में 2 सिपाही घायल हुए थे। पकड़े गए शख्स की पहचान गोरखपुर के रहने वाले अहमद मुर्तुजा के रूप में हुई है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement