Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मुजफ्फरनगर की महिला ने लंदन में रह रहे पति से बेटी वापस पाने के लिए PM मोदी से लगाई गुहार

फरहाना ने 2014 में परवेज गुलमार्क से शादी की थी। एक साल बाद गुलमार्क उसे लंदन ले गया। कुछ दिनों के बाद उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। दंपति को एक बच्ची हुई, लेकिन फरहाना का उत्पीड़न जारी रहा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 22, 2022 12:36 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मुजफ्फरनगर (उप्र): मुजफ्फरनगर की एक महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर लंदन में रह रहे उसके पति से अपनी बेटी को वापस पाने की गुहार लगाई है। लंदन निवासी महिला के पति पर 2017 में मुजफ्फरनगर में दहेज मांगने और घरेलू हिंसा के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

चुपचाप बेटी और उसका पासपोर्ट लेकर यूके चला गया शख्स

महिला के परिवार के सदस्य शहजाद सिद्दीकी ने कहा फरहाना ने 2014 में परवेज गुलमार्क से शादी की थी। एक साल बाद गुलमार्क उसे लंदन ले गया। कुछ दिनों के बाद उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। दंपति को एक बच्ची हुई, लेकिन फरहाना का उत्पीड़न जारी रहा। आखिरकार वह तंग आ गई और शिकायत दर्ज कराई। बाद में उनका समझौता हो गया। बाद में फरहाना के परिवार से मिलने के बहाने गुलमार्क उसे भारत ले आया और एक दिन वह चुपचाप उसकी बेटी और उसका पासपोर्ट लेकर यूके चला गया।

तीन तलाक कहने के लिए पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
फरहाना ने कहा, मुझे मेरी बेटी वापस चाहिए। मैं चाहती हूं कि प्रधानमंत्री इस मामले में मदद करें। फरहाना ने सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कार्यालय का दरवाजा खटखटाया और कथित तौर पर तीन तलाक कहने के लिए अपने पति के खिलाफ एक नई शिकायत दर्ज कराई।

फोन पर दी हत्या की धमकी
उसने आरोप लगाया, रविवार को मेरे पति ने मेरे भाई के फोन नंबर पर कॉल किया और तीन तलाक बोला। उसने मुझे यह कहते हुए धमकी भी दी कि अगर मैंने उसे फोन करने की हिम्मत की, तो भारत में उसके रिश्तेदार मेरी हत्या कर देंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement