Friday, May 10, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों समेत 5 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

Uttar Pradesh: इस दौरान कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक बच्‍ची समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: August 28, 2022 13:10 IST
Five people died in a road accident- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Five people died in a road accident

Highlights

  • हादसे में 5 लोगों की गई जान
  • मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया
  • कार हवा में उछली और दूसरी तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को टक्कर मार दी

Uttar Pradesh: आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में विंध्‍याचल देवी का दर्शन करने जा रहे कार सवार चार लोगों समेत 5 व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। जिले के बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर के समीप दशनार्थियों से भरी कार आजमगढ़-इलाहाबाद राजमार्ग पर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। 

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई कार

इस दौरान कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक बच्‍ची समेत 4 लोगों की मौत हो गई। कार सवार एक महिला का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक (SP) अनुराग आर्य ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे एक कार दर्शनार्थियों को लेकर विंध्याचल धाम दर्शन के लिए जा रही थी। कार जैसे ही बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंची अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

घटना में बाइक सवार की भी हुई मौत

स्थानीय लोगों ने बताया कि रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार हवा में उछली और इस दौरान दूसरी तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार बरदह थाना क्षेत्र के ही मिर्जा जगदीशपुर निवासी सुशील सरोज की मौत हो गई। दूसरी तरफ कार में सवार बच्ची सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में देर रात मौत हो गई। 

मृतकों में 30 वर्षीय शिव प्रकाश, 22 वर्षीय पिंटू यादव, शिवप्रकाश की 3 वर्षीय बेटी अनोखी और 25 वर्षीय मीना देवी निवासीगण एकरापुर थाना सिधारी की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला का उपचार चल रहा है। 

सीएमओ ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री कार्यालय ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद आजमगढ़ में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement