Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: बाराबंकी में हुआ बड़ा हादसा, बस में सवार 4 की मौत; 10 जख्मी

Uttar Pradesh: उन्होंने बताया कि इस घटना में 14 लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनमें से चार लोगों की मृत्यु हो गई।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 03, 2022 9:29 IST
Bus accident in Barabanki- India TV Hindi
Image Source : ANI Bus accident in Barabanki

Highlights

  • तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मारी
  • बस में करीब 60 लोग सवार थे
  • यात्रियों के मुताबिक बस में करीब 150 यात्री सवार थे

Uttar Pradesh: बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में शनिवार तड़के एक ट्रक के सड़क किनारे खड़ी बस को टक्कर मार देने से चार लोगों की मौत हो गई। 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मारी

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि नेपाल से गोवा जा रहे श्रमिकों से भरी एक डबल डेकर बस का टायर तड़के करीब साढ़े 3 बजे रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव में पंक्चर हो गया था, जिसे सड़क किनारे रोककर ठीक किया जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे। उन्होंने बताया कि इस घटना में 14 लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनमें से चार लोगों की मृत्यु हो गई।

बस में करीब 60 लोग सवार थे

घायलों में से दो को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। बाकी 8 का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में प्रेम थारू, शीतल थारू, चक्र बहादुर बाली और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है। सिंह ने बताया कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। बाकी लोगों को नेपाल भेजने की व्यवस्था की जा रही है। मौके पर अब यातायात व्यवस्था सामान्य है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रास्ते में पंक्चर हो गई थी डबल डेकर बस 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब यह डबल डेकर बस रास्ते में पंक्चर हो गई और ड्राइवर इसका टायर बदलने लगा। उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। यात्रियों के मुताबिक बस में करीब 150 यात्री सवार थे।

बस में सवार सभी यात्री नेपाल के रहने वाले

यह हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास शनिवार सुबह तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुआ, जहां एक डबल डेकर बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दरअसल डबल डेकर बस जनपद बहराइच के रुपैडीहा से गोवा के लिए जा रही थी, उसी समय महंगूपुर गांव के पास पंक्चर हो गई। बस का ड्राइवर रोड किनारे बस का टायर बदलने लगा। तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। बस में सवार सभी यात्री नेपाल के रहने वाले हैं और वह गोवा जा रहे थे। वहीं हादसे के जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement