Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: आगरा में मिनी मार्ट में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार की सुबह एक मिनी मार्ट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगने से मार्ट में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: August 14, 2022 23:59 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • आगरा में सदर के देवरी रोड पर स्थित मिनी मार्ट में लगी थी आग
  • 45 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद पाया जा सका आग पर काबू
  • अग्निशमन अधिकारी के मुताबिक आग शार्ट सर्किट होने से लगी

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार की सुबह एक मिनी मार्ट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगने से मार्ट में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिये 45 मिनट मशक्कत करनी पड़ी। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आगरा में सदर के देवरी रोड पर स्थित मिनी मार्ट में रविवार तड़के शार्ट सर्किट से आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग की लपटों ने पूरे मॉल को अपनी चपेट में ले लिया। 

कारण शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर दमकल गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया। लेकिन तह तक आग की लपटे अपने चरम पर थीं, उन्होंने कहा कि 45 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अधिकारी ने बताया कि इस दौरान मार्ट में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा के अनुसार आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है। अधिकारी के मुताबिक आग इतनी भीषण लगी थी कि उसने पूरे मॉल को चपेटे में ले लिया था। 

हालही में दिल्ली के न्यू अशोक नगर में लगी थी आग

हालही में दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 4 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई थी। जिसमें कई लोग फंस गये थे। इससे आसपास अफरातफरी मच गई थी क्योंकि इमारत से निकल रहा धुआं दूर-दूर तक दिख रहा था। हालांकि, मौके पर पहुंची ब्रिगेड की पांच गाड़ियां ने आग पर कुछ घंटों बाद काबू पा लिया था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement