Sunday, April 21, 2024
Advertisement

MLA Gutka Video: सदन में गुटखा खा रहे थे BJP विधायक, पार्टी के ही नेता ने वीडियो किया वायरल, अखिलेश ने ले ली मौज

अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक का यूपी विधानसभा में गुटखा खाते हुए वीडियो शेयर किया है। केवल वीडियो ही नहीं वीडियो का कैप्शन भी आपको जानना चाहिए।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 24, 2022 20:25 IST
An MLA eating gutkha in Uttar Pradesh Assembly- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AKHILESH YADAV An MLA eating gutkha in Uttar Pradesh Assembly

MLA Gutkha Video: तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। सिगरेट, बीड़ी, खैनी, गुटखा के पैकटों पर एक कैंसर मरीज की भयानक तस्वीर के साथ ये संदेश आप रोज ही देखते होंगे। लेकिन इन पैकटों पर ये संदेश लिखवाने वाले 'पॉलिसी मेकर' जिन्हें हम और आप माननीय नेता कहते हैं, इस संदेश के ब्रांड एंबेसडर बनने को उतावले दिखें तो क्या ही कहने। अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक का यूपी विधानसभा में गुटखा खाते हुए वीडियो शेयर किया है। केवल वीडियो ही नहीं वीडियो का कैप्शन भी आपको जानना चाहिए। 

अनाधिकारिक तौर पर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार को गुटखे की राजधानी माना जाए तो भी गलत नहीं होगा। गुटखा खाना एक बात है, लेकिन जहां थूका ना जा सके वहां खाना दूसरी बात। गुटखा खाना और गुटखा खाकर थूक ना पाना और भी गंभीर समस्या बन जाती है। लेकिन तलब लगी तो क्या कीजिएगा। फिर चाहे आम आदमी हो या माननीय नेता जी, तंबाकू जब जोर मारती है तो क्या जगह और क्या ओहदा, आदमी सबकुछ भूलाकर हथेली पर थोड़े से सुपड़ी के दाने और तंबाकू डालता है और मुंह की चाप में दाबकर पार्ट टाइम आनंद की यात्रा पर निकल लेता है। अब माहौल छोड़िए खबर पर आते हैं। 

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। इस वीडियो में एक विधायक जी चुपके से, सबसे नजरें और कैमरों से बचते हुए अपनी तंबाकू की डिबिया खोतले हैं और हाथेली पर थोड़ा सा गुटका डालते हैं। इसके बाद माननीय सारा गुटखा तपाक से मुंह में लपक लेते हैं। विधायक ने ये क्रिया पूरी तो कर ली लेकिन अपने ही पार्टी के विधायक के कैमरे में कैद हो गए। 

अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "गुटखा खाना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है! शायद ये संदेश देने के लिए भाजपा के एक विधायक ने अपने ही एक विधायक जी का जो वीडियो जनहित में जारी किया है, उसके लिए उनको भी धन्यवाद! भाजपा आंतरिक सुधार की ओर अग्रसर है… और उसे इसकी बहुत ज़रूरत भी है।" अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement