Friday, April 26, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: मां ने फोन पर बात करने से किया मना, बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Uttar Pradesh News: लगातार मोबाइल पर बात करने पर मां द्वारा डांटे जाने के बाद 16 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दीक्षा के रूप में पहचानी गई लड़की गंगापुर कॉलोनी इलाके में अपने आवास पर एक कमरे में लटकी हुई मिली।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: October 23, 2022 16:13 IST
Mother refuses to talk on phone, daughter commits suicide by hanging in kanpur- India TV Hindi
Mother refuses to talk on phone, daughter commits suicide by hanging in kanpur

Highlights

  • फोन पर बात करने से मना करने पर लड़की ने की खुदकुशी
  • घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर में गंगापुर कॉलोनी इलाके की है
  • मां को लड़की की लाश उसके कमरे में लटकी हुई मिली

Uttar Pradesh News: कानपुर के गंगापुर कॉलोनी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि लड़की को उसकी मां ने लगातार फोन पर बात करने पर डांटा था। जिससे दुखी होकर लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लड़की की लाश उसके कमरे में लटकी हुई मिली। SHO योगेश कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मां को कमरे में मिली बेटी की फंदे से लटकती हुई लाश

न्यूआजाद नगर चौकी क्षेत्र के गंगापुर कॉलोनी निवासी भोला भारती की 16 वर्षीय बेटी दीक्षा हाईस्कूल की छात्रा थी और वह अधिकांश समय फोन पर किसी न किसी से बात किया करती थी। इस पर परिजनों ने कई बार उसे मना किया लेकिन उसकी आदत में सुधार नहीं हुआ। लगातार फोन पर बात करने पर मां ने शनिवार को बेटी को जमकर डांट लगा दी। इससे क्षुब्ध होकर वह अपने कमरे गई और फांसी के फंदे पर झूल गई। शक होने पर मां ने खिड़की से देखा तो फांसी के फंदे पर बेटी को झूलता देखकर चिल्लाकर परिजनों को बुलाया और दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए। छात्रा को फांसी के फंदे से उतारकर परिवार के लोग कांशीराम अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement