Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: ट्रैफिक पुलिस ने लाइनमैन का चालान काटा तो काट दी पूरे थाने की बिजली

Uttar Pradesh News: बिजलीकर्मी द्वारा पुलिस स्टेशन की बिजली काटने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मामला यह है कि पुलिस ने लाइनमैन पर 6000 का चालान लगाया था। इससे गुस्साए लाइनमैन ने पूरे थाने की बिजली ही काट दी। अब बिजली कटने से थाने में पुलिस कर्मचारी गर्मी का सामना कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: August 24, 2022 20:40 IST
थाने की बिजली काटने के लिए पोल पर चढ़ता लाइनमैन।- India TV Hindi
थाने की बिजली काटने के लिए पोल पर चढ़ता लाइनमैन।

Highlights

  • यह उत्तर प्रदेश के शामली की घटना है
  • चालान कटने से नाराज था लाइनमैन
  • ट्रैफिक पुलिस ने 6000 का काटा था चालान

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस और बिजली विभाग के बीच लड़ाई चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि पुलिस को चेकिंग के दौरान संविदा कर्मी लाइनमैन का चालान काटना भारी पड़ गया। बिजली विभाग के कर्मचारी ने पुलिस से बदला लेने के लिए पूरे थाने की बिजली ही काट दी। शामली में पुलिस ने लाइनमैन का चालान काटा था इससे गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस थाने की बिजली काट दी क्यों कि थाने पर बिजली विभाग का 56 हजार रुपए बिजली का बिल बकाया था। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, थानाभवन में बिजली घर पर तैनात मेहताब का पुलिस वालों ने चालान काट दिया था। चरथावल तिराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिस वालों ने मेहताब पर 6000 रुपये का चालान लगाया। लाइन चेक करने के बाद लाइनमैन ने वापसी में हेलमेट नहीं पहना था। जिस पर ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोककर हेलमेट के बारे में पूछताछ की। लाइनमैन ने पुलिस वालों से बताया कि वह बिजली बनाकर आ रहा है, इसके बावजूद पुलिस वालों ने उसका चालान काट दिया। जिससे गुस्साए लाइनमैन ने थाने की बिजली ही काट दी। लाइनमैन का कहना था कि 5000 की तनख्वाह पर 6000 रुपए का चालान काट दिया। वह इसका कैसे भुगतान करेगा। ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि विद्युत विभाग के कर्मचारी लूट खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं। विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

लाइनमैन द्वारा पुलिस थाने की बिजली काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, शामली में थानाभवन थाने के बाहर लगे विद्युत पोल से बिजलीकर्मी थाने का कनेक्शन काट रहा है। सोशल मीडिया यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों के बीच यह वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement