Friday, May 10, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: पत्नी ने फांसी पर लटककर दी जान....तो पति ने खाया जहर, हालत गंभीर

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी की फांसी के फंदे से लटककर मृत्यु के बाद पति ने कीटनाशक खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 23, 2022 18:21 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representative Image

Highlights

  • घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की है
  • पुलिस ने मामले छानबीन शुरू कर दी है

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी की फांसी के फंदे से लटककर मृत्यु के बाद पति ने कीटनाशक खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। कड़ा धाम थाना प्रभारी अभिलाष तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी संतोष सोमवार की शाम को घूमने निकला था और रात नौ बजे वापस घर लौटा। उन्‍होंने बताया कि वापस आने पर संतोष ने देखा कि उसकी पत्नी रीना (35) कमरे की छत से साड़ी के फंदे से लटक रही थी। 

इलाज के लिए प्रयागराज किया गया रेफर

उन्होंने बताया कि संतोष सोमवार को घूमकर जब रात में घर लौटा तो उसकी पत्नी कमरे की छत से फंदे से लटकी मिली। उसने जब पत्नी को फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि उसके बाद संतोष ने घर में रखा कीटनाशक जहर खा लिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

थाना प्रभारी अभिलाष तिवारी तिवारी के मुताबिक संतोष का उपचार चल रहा है कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने रीना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हाल में ऐसे ही बुलंदशहर में प्रेमिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, जिसके बाद प्रेमी ने जहर खा लिया था। जिसको बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक दोनों की उम्र 16-17 साल के बीच की थी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement