Saturday, May 11, 2024
Advertisement

वाराणसी में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, दो घायल बदमाशों की मौत

यूपी के वाराणसी में आज तड़के रिंग रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हई। मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया है।

Reported By : Ashwini Tripathi Edited By : Swayam Prakash Published on: November 21, 2022 11:12 IST
यूपी के वाराणसी में पुलिस का बदमाशों से एनकाउंटर- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE यूपी के वाराणसी में पुलिस का बदमाशों से एनकाउंटर

यूपी के वाराणसी में आज तड़के रिंग रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हई। वाराणसी कमिश्नरेट के थाना बड़ागांव क्षेत्र में ये एनकाउंटर हुआ था। शातिर बदमाशों के मूवमेंट को इंटरसेप्ट करने के लिए वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर रखी थी। मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया है। दोनों के शवों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। 

क्राइम ब्रांच कॉस्टेबल को लगी गोली

वाराणसी पुलिस और बदमाशों के बीच आज तड़के मुठभेड़ हो गई। वारणसी के रिंग रोड पर ये एनकाउंटर हुआ है। बताया गया है कि वाराणसी कमिश्नरेट के थाना बड़ागांव क्षेत्र में ये मुठभेड़ हुई। शातिर बदमाशों के मूवमेंट को इंटरसेप्ट करने के लिए वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत घेराबंदी की। अपने को घिरता देख क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस टीम पर बदमाशों ने कई राउंड फायर किए। इस फायरिंग में क्राइम ब्रांच के कॉस्टेबल शिव बाबू को गोली लग गई। 

बदमाशों को डॉक्टर ने किया मृत घोषित
पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए और तीसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनो की डेड बॉडी मोर्चरी में रखवा दी गई है। दोनो की शिनाख्त के कोशिश जारी है। प्रथम दृष्टया दोनों बाहरी राज्य के लग रहे हैं। पुलिस को इन बदमाशों के पास से एक 9 mm ब्राउनिंग पिस्टल और एक 32 बोर की पिस्टल बरामद हुई है। इसके अलावा एक काले रंग की बाइक, मोबाइल फोन और कुछ कागजात भी बरामद हुए हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement