Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

AAP कैंडिडेट का डांस के दौरान पिस्टल लहराते हुए वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने किया मामला दर्ज

250 वार्डों के लिए दिल्ली नगर निगम का चुनाव 4 दिसंबर को होना है। इस चुनावी मुकाबले में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की जोरदार टक्कर होगी।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Pankaj Yadav Updated on: November 30, 2022 13:54 IST
दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में आम आदमी पार्टी के स्वरूप नगर प्रत्याशी जोगिंद्र सिंह उर्फ बंटी।- India TV Hindi
दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में आम आदमी पार्टी के स्वरूप नगर प्रत्याशी जोगिंद्र सिंह उर्फ बंटी।

दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में आम आदमी पार्टी के स्वरूप नगर प्रत्याशी जोगिंद्र सिंह उर्फ बंटी पर दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, जोगिंद्र सिंह का 29 नवंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आप प्रत्याशी बंटी नशे में धुत्त होकर डांस कर रहा था और अपनी पैंट की जेब से बंदूक निकाल कर कैमरे के सामने लहरा रहा था।

वीडियो संज्ञान में आने के बाद स्वरूप नगर थाने में बंटी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बंटी पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत किया मामला दर्ज

जोगिंद्र सिंह बंटी स्वरूप नगर के वार्ड नंबर 19 से आम आदमी पार्टी के टिकट पर MCD का चुनाव लड़ रहा है। पुलिस अब यह जांच करेगी कि यह वीडियो कब बनाया गया था। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने भी एक ट्विट किया है जिसमें लिखा है "सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो जिसमें एक व्यक्ति डांस करते हुए असलहा लहरा रहा है का संज्ञान लिया गया है। आरोपी MCD चुनावो में एक राजनीतिक दल का प्रत्याशी है। उचित धाराओं में थाना स्वरूप नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है।" 250 वार्डों के लिए दिल्ली नगर निगम का चुनाव 4 दिसंबर को होना है। इस चुनावी मुकाबले में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की जोरदार टक्कर होगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement