Friday, May 10, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के रियासी इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की सूचना है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: September 04, 2023 19:26 IST
jammu kashmir encounter- India TV Hindi
जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर:  के रियासी जिले के चसाना के पास सोमवार (4 सितंबर) को सर्च ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है, अबतक की मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। इसके साथ ही एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है। एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि सोमवार को दो आतंकवादियों के वहां मौजूद होने के बारे में पुलिस को इनपुट मिली थी, जिसके आधार पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई। फिलहाल चसाना के तुली इलाके में गली सोहाब में मुठभेड़ चल रही है। पुलिस और सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। इस मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 

जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने "एक्स" पर पोस्ट किया कि माना जाता है कि 2 आतंकवादी फंसे हुए हैं, जबकि पुलिस और सेना अपने सर्च ऑपरेशन में लगे हुए थे। लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्त्वाल,पीआरओ (रक्षा) जम्मू ने बताया है कि रियासी जिले के चसाना के पास जनरल एरिया तुली बसाना में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 

रियासी में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है जबकि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान घायल हुए हैं। दूसरा आतंकवादी भी गोली लगने से घायल है और उस के साथ अभी भी मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों की कोशिश है कि इस आतंकवादी को जिंदा पकड़ा जा सके ।

(जम्मू-कश्मीर से राही कपूर की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement