Sunday, June 16, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, BJP के पूर्व सरपंच की हुई हत्या, अनंतनाग में कपल को गोलियों से भूना

जम्मू कश्मीर में दो जगहों पर आतंकियों ने शोपियां और अनंतनाग में दो जगहों पर खूनी वारदात को अंजाम दिया है। एक पूर्व सरपंच की हत्या कर दी है तो वहीं एक कपल को भी गोली मार दी है।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Kajal Kumari Updated on: May 19, 2024 6:23 IST
jammu kashmir- India TV Hindi
Image Source : FILE आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है आतंकियों ने अनंतनाग और शोपियां में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने भाजपा नेता और पूर्व सरपंच अजाज अहमद शेख पर नजदीक से गोली चलाई, जिसमें वे घायल हो गए। उन्हें तुरंत उन्नत उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा हमला शोपियां के हीरपोरा में हुआ है जहां आतंकियों ने ऐजाज अहमद नाम के शख्स पर फायरिंग की है। घायल शख्स को निकाला गया है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

मृतक पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख बीजेपी से जुड़े हुए थे। कहा जा रहा है कि आतंकी पूर्व सरपंच पर गोलियां बरसाने के बाद फरार हो गए हैं।

दूसरी घटना अनंतनाग की है जहां आतंकवादियों ने यन्नार इलाके में एक जयपुर की रहने वाली महिला फरहा और उसके पति तबरेज़ को गोलियों से भून दिया है। दोनों शख्स घायल हैं दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

इन दो आतंकी हमलों पर टिप्पणी करते हुए पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया है और कहा है कि, 'हम आज पहलगाम में हुए हमले की निंदा करते हैं, जिसमें दो पर्यटक घायल हो गए और इसके बाद शोपियां के हुरपोरा में एक सरपंच पर हमला हुआ - इन हमलों का समय चिंता का कारण है। यह देखते हुए कि दक्षिण में हो रहे चुनाव में बिना किसी कारण के देरी हुई। खास तौर से भारत सरकार की ओर से कश्मीर में किए गए सामान्य स्थिति के दावों के बीच ये हमले चिंता बढ़ाने वाले हैं।'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement