1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. परीक्षा
  5. Maharashtra CET 2020: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथियाँ बढ़ी, अंतिम तिथि 31मई

Maharashtra CET 2020: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथियाँ बढ़ी, अंतिम तिथि 31मई

MAH CET 2020 आवेदन तिथियों को 31 मई, 2020 तक बढ़ा दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2020 14:30 IST
mah cet 2020 application dates extended to may 31, Check...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO mah cet 2020 application dates extended to may 31, Check details here

MAH CET 2020 application dates extended: वेबसाइट पर जारी एक आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, MAH CET 2020 आवेदन तिथियों को 31 मई, 2020 तक बढ़ा दिया गया है। प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन पूरा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है। अधिसूचना के अनुसार, B.HMCT, M. Architecture, M.HMCT कार्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन देश में COVID-19 लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट द्वारा आवेदन की तारीखों को और बढ़ा दिया गया है।

आवेदन पत्र भरने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट - cetcell.mahacet.org पर जाने की सलाह दी जाती है। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई अधिसूचना के अनुसार, एमसीए कार्यक्रम के लिए आवेदन कार्यक्रम पूरा हो गया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर  जांच कर सकते हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेस टेस्ट का आयोजन राज्य के विभिन्न कालेजों एवं शैक्षिक संस्थानों में विभिन्न कोर्सों यथा -B.P.Ed., B.Ed. M.Ed., M.P.Ed., B.A/B.Sc. B.Ed. and M.Ed. में प्रवेश लेने के लिए किया जाता है. यह एक राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा है जिसे पास करने के बाद सफल छात्रों को महाराष्ट्र के करीब 300 संस्थानों  में विभिन्न कोर्सेस में एडमिशन मिलता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X