Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले के 20 जून से पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू होने की संभावना

दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रकिया के 20 जून से शुरू होने की संभावना है तथा कोरोना वायरस के चलते इस बार खेलकूद श्रेणी और पाठ्येत्तर गतिविधियां श्रेणी के तहत प्रवेश के लिए कोई ‘ट्रायल’ नहीं होगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 11, 2020 11:15 IST
admission to Delhi University likely to begin registration...- India TV Hindi
Image Source : WWW.DU.AC.IN admission to Delhi University likely to begin registration process from June 20

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रकिया के 20 जून से शुरू होने की संभावना है तथा कोरोना वायरस के चलते इस बार खेलकूद श्रेणी और पाठ्येत्तर गतिविधियां श्रेणी के तहत प्रवेश के लिए कोई ‘ट्रायल’ नहीं होगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्रवेश संबंधी स्थायी समिति ने मंगलवार अपनी एक बैठक में तय किया कि सभी पाठ्यक्रमों के लिए पंजीकरण 20 जून से चार जुलाई तक खुला रहेगा । सीबीएसई द्वारा परिणाम घोषित किये जाने के बाद अंकों के अद्यतन के लिए पंजीकरण का एक और दौर होगा। अगस्त में कट-ऑफ घोषित किये जाने की संभावना है। लेकिन यह इस पर निर्भर करेगा कि सीबीएसई कब अपना परिणाम घोषित करता है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement