Friday, April 19, 2024
Advertisement

मंडी का शास्त्री मेडिकल कालेज बनेगा कोविड-19 समर्पित अस्पताल

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी स्थित श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय (एसएलबीएसजीएमसी) को कोविड-19 के लिए पूर्ण रूप से समर्पित अस्पताल बनाने के निर्देश दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2020 15:34 IST
covid-19 dedicated hospital to become shastri medical...- India TV Hindi
covid-19 dedicated hospital to become shastri medical college of mandi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी स्थित श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय (एसएलबीएसजीएमसी) को कोविड-19 के लिए पूर्ण रूप से समर्पित अस्पताल बनाने के निर्देश दिए हैं। ठाकुर ने स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इसके अलावा आईजीएमसी, शिमला तथा डॉ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज, टांडा में भी कोविड-19 के मरीजों की जांच तथा उपचार जारी रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में 3904 लोगों को निगरानी में रखा गया है, जिनमें से 1511 लोगों ने 28 दिन की निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को कोविड-19 के 27 सैंपलों की जांच की गई और इनमें से तीन सैंपल जो ऊना जिला से लिए गए थे, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, बाकि अन्य सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक प्रदेश में कोरोना वायरस के लिए 270 लोगों की जांच की जा चुकी है।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement