1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. DU JAT Result 2019 के नतीजे जारी, यहां से कर पाएंगे चेक

DU JAT Result 2019 के नतीजे जारी, यहां से कर पाएंगे चेक

नैशनल टेस्टिंग एजेंसी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी जॉइंट ऐडमिशन टेस्ट (JAT) रिजल्ट को घोषित कर दिया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2019 12:09 IST
du jat result 2019- India TV Hindi
du jat result 2019

DU JAT 2019 Result: नैशनल टेस्टिंग एजेंसी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी जॉइंट ऐडमिशन टेस्ट (JAT) रिजल्ट को घोषित कर दिया है। इस रिजल्ट को आप एनटीए की ऑफिशल वेबसाइट nta.ac.in या दिल्ली विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट du.ac.in पर जाकर देख सकते हैं। यह रिजल्ट BBA (FIA), BMS और B.A Business Economics (H) परीक्षा के जारी किए गए हैं। 

बता दें कि इस रिजल्ट को पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया गया है। इसमें छात्र का नाम, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन/फॉर्म नंबर, कैटेगरी और प्रतिशत में अंक दिए गए हैं। पीडीएफ फाइल को खोलने के लिए किसी लॉगिन आईडी या पासवर्ड की जरूरत नहीं है इसका डायरेक्ट लिंक हम नीचे दे रहे हैं। इस परीक्षा में कुल 19837 छात्र पास हुए हैं। इसके साथ ही एनटीए ने परीक्षा की फाइनल आंसर की भी जारी की है इसी के आधार पर इस रिजल्ट को जारी किया गया है।

ऑफिशल रिजल्ट के मुताबिक इशान जैन और शांतनु चौधरी को परीक्षा में 100 फीसदी अंक मिले हैं वहीं इशान मित्तल और अभिषेक आनंद को 99.98 फीसदी अंक मिले हैं। बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन 6 जुलाई 2019 को किया गया था। यह कंप्यूटर आधारित परीक्षा थी। व्यक्तिगत रिजल्ट देखने के लिए छात्र को लॉगिन करना होगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X