Friday, April 19, 2024
Advertisement

LIC AAO Mains 2019 Result: एलआईसी एएओ मेंस परीक्षा के नतीजे हुए घोषित, यहां से करें चेक www.licindia.in

LIC AAO Main Exam Result 2019 Declared: भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने एएओ मेंस एग्जाम रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइ पर जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 30, 2019 10:44 IST
lic aao mains exam result 2019- India TV Hindi
lic aao mains exam result 2019

LIC AAO Main Exam Result 2019 Declared: भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने एएओ मेंस एग्जाम रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइ पर जारी कर दिया है। एलआईसी (LIC) एएओ (AAO) की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट इन स्टेप्स के साथ चेक कर सकते हैं। भारतीय जीवन बीमा निगम की ऑफिशियल वेबसाइट www.licindia.in पर रिजल्ट डाउलोड करने संबंधित पूरा स्टेप दिया गया है। एलआईआईसी (LIC) की तरफ से एएओ (AAO) मेंस परीक्षा 28 जून को देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी।

एलआईसी (LIC) एएओ (AAO) मेंस की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए जल्द बुलाया जाएगा। एलआईसी (LIC) एएओ (AAO) मेंस की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर समय-समय पर चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए। रिपोर्ट्स की भारतीय जीवन बीमा निगम एएओ इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी करेगा।

एलआईसी एएओ मेंस रिजल्ट ऐसे करें चेक: LIC AAO Main Exam Result 2019 How to Check

  1. एलआईसी (LIC) एएओ (AAO) मेंस रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  2. एलआईसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद एएओ मेंस रिजल्ट पर चेक करें। 
  3. अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ इंटर कर सबमिट करें।
  4. एलआईसी एएओ मेंस एग्जाम रिजल्ट आपके सामने होगा।
  5. एलआईसी एएओ मेंस एग्जाम रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी। 

एलआईसी (LIC) एएओ (AAO) के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन प्रीलिम्स, मेंस और इंटरव्यू के बाद किया जाएगा। भारतीय जीवन बीमा निगम इस भर्ती के जरिए कुल 590 पदों पर नियुक्तियां करेगा. नियुक्तियों से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement