1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. SCI Law Clerk Assistant Result 2019: एससीआई लॉ क्लर्क असिस्टेंट के नतीजे घोषित, sci.gov.in पर करें चेक

SCI Law Clerk Assistant Result 2019: एससीआई लॉ क्लर्क असिस्टेंट के नतीजे घोषित, sci.gov.in पर करें चेक

सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया (SCI) ने लॉ क्लर्क असिस्टेंट रिजल्ट 2019 जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 31, 2019 16:59 IST
sci law clerk assistant result 2019- India TV Hindi
sci law clerk assistant result 2019

SCI Law Clerk Assistant Result 2019 Declared: सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया (SCI) ने लॉ क्लर्क असिस्टेंट रिजल्ट 2019 जारी कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा आयोजित लॉ क्लर्क असिस्टेंट मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू में शामिल अभ्यर्थी सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया की वेबसाइट sci.gov.in पर जाकर एससीआई लॉ क्लर्क असिस्टेंट फाइनल रिजल्ट 2019 देख सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा लॉ क्लर्क असिस्टेंट पोस्ट की भर्ती के लिए 63 उम्मीदवारों का इंटरव्यू के लिए चयन हुआ था. बीते मई में 6, 7 और 8 मई को इंटरव्यू का आयोजन किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने बीते फरवरी में लॉ क्लर्क असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था और अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे थे. लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर अभ्यर्थियों का सुप्रीम कोर्ट में लॉ क्लर्क असिस्टेंट के रूप में चयन हुआ है।

ऐसे देखें Supreme Court of India Law Clerk Assistant Result 2019

  1. सुप्रीम कोर्ट द्वारा लॉ क्लर्क असिस्टेंट रिजल्ट 2019 देखने के लिए स्टूडेंट सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट sci.gov.in पर जाएं।

  2. होमपेज पर दिख रहे Result of Interview for Selection of candidates for Law Clerk-cum-Research Assistants लिंक पर क्लिक करें।

  3. इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जिसमें स्टूडेंट अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

  4.  एससीआई लॉ क्लर्क असिस्टेंट रिजल्ट 2019 की एक कॉपी डाउनलोड कर अपने पास रख लें ताकि निकट भविष्य में जरूरत पड़ने पर इस्तेमाल कर सकें।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X